मोबाइल फोन के विवाद को लेकर युवक की हत्या, दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार…

रायपुर। मोबाइल फोन के विवाद को लेकर युवक की हत्या करने वाले दो नाबालिग सहित चार आरोपियों को गुढ़ियारी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक दो पहिया वाहन, मोबाइल व चाकू जब्त किया है।

Read More : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी दंपत्ति गिरफ्तार

बता दें कि मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 21 मई के सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रेक में एक युवक की ट्रेन से कटी हुई लाश पड़ी है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान विशेक सेन्द्रे 19 वर्ष निवासी साहूपारा खमतराई के रूप में की।

Read More : महादेव घाट में मिली युवक की सड़ी गली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पीएम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला कि युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है और साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसका शव को रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया है। जिससे पुलिस ने मामले को जांच में लिया।

Read More : झाड़ियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक को अंतिम बार गुढ़ियारी निवासी उसके एक साथी के साथ दोपहिया वाहन में घुमते देखा गया था। जिस पर टीम के सदस्यों ने लड़के की पतासाजी कर लड़के को पकड़ा गया। पूछताछ में लड़के ने बताया कि वह अपने तीन साथियों के साथ विशेक की हत्या की है। जिससे पुलिस ने हत्या में शामिल सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

Read More : युवक की मिली अर्धनग्न लाश, हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवक को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

जिससे गिरफ्तार नाबालिग लड़के ने बताया कि वह कुछ दिनों पहले अपना मोबाइल फोन मृतक विशेक सेन्द्रे को बिक्री करने के लिए दिया था, परंतु मृतक विशेक सेन्द्रे ने अपचारी के मोबाइल फोन को बिक्री न कर अपना होना बताकर विवाद करते हुए मोबाइल फोन को अपने पास रख लिया। इस बात से नाराज अपचारी ने मृतक से बदला लेने की ठान ली।

Read More : घर में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, शार्ट पीएम में आया गला घोंटकर हत्या करना, पुलिस जांच में जुटी

जिससे अपचारी ने मृतक को पुरानी विवाद को भूलकर अपने साथ दोपहिया वाहन में घुमने जाने कहा, जिस पर मृतक अपचारी के साथ चला गया तथा अपचारी, मृतक को लेकर घटना स्थल पर गया। इसी दौरान अपचारी अपने साथी जीतू महानंद 22 वर्ष, दौलत निर्मलकर 20 वर्ष एवं अन्य नाबालिग साथी को बुलाया।

Read More : जेल से छूटने के बाद युवक ने अपनी दूसरी पत्नी की कर दी हत्या, स्वयं फांसी पर लटक कर दी जान

जहां चारों ने मिलकर मृतक से मोबाइल फोन को वापस मांगकर विवाद करने लगे तथा मृतक का कपड़ा उतरवाकर शर्ट से मृतक के हाथ को एवं पैंट से पैर को बांध दिये तथा अपने पास रखें चाकू से मृतक के शरीर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे अधमरा कर दिये तथा हत्या करने के उद्देश्य से मृतक को रेलवे पटरी में लिटा दिए। जिससे ट्रेन आने पर ट्रेन से कटकर विशेक की मृत्यु हो गई। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment