Whatsapp यूज़र्स की “बले बले”, मैसेज भेजने के बाद भी कर सकेंगे एडिट

Raipur : WhatsApp कंपनी अपने यूज़र्स के लिए जल्द ही कारगार और महत्वपूर्ण फीचर्स जोड़ने जा रहा है। इस ख़ास फीचर्स में आपको मैसेज भेजने के बाद भी उसे सही करने या एडिट कर सकेंगे। फिलहाल कंपनी यूज़र्स को केवल मैसेज डिलीट फॉर मी और डिलीट फॉर ऑल का ऑप्शन देती हैं। एडिट नहीं किया जा सकता है, लेकिन लेटेस्ट फीचर टेक्स्ट को भेजने के बाद एडिटिंग को संभव बना सकता है।

Read More :  Jharkhand : IAS पूजा सिंघल के WhatsApp Chat से हुआ बड़ा खुलासा, पूंछताछ के लिए बुलाया रांची

WhatsApp से जुड़े सभी इवेंट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने इस फीचर को देखा। WhatsApp ने लोगों को मेसेज करने के तरीके में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। मेसेज पर रिएक्शन देने वाले फीचर के जारी करने के बाद, व्हाट्सऐप अब यूजर्स को मेसेज भेजने के बाद उसे एडिट करने देगा। कंपनी ने इस फीचर्स की तैयारी 5 साल पहले से ही कर ली थी लेकिन ट्विटर पर इसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद इसे छोड़ दिया। हालांकि, पांच साल के अंतराल के बाद, व्हाट्सऐप ने फिर से एडिट फीचर पर काम करने पर विचार किया है।

Read More : WhatsApp पर मंडराया खतरा ! Users भूलकर भी न करें ये काम, गलती से भी कॉल करने पर हो सकता है अकाउंट…

 

Wabetainfo ने आगामी फीचर्स का स्क्रीनशॉट पेश किया है जो अभी डेवलपिंग स्टेज में है। जब आप अपने द्वारा भेजे गए मेसेज को चुनेंगे तो आपको एडिट का ऑप्शन दिखाई देगा। मेसेज को कॉपी और फॉरवर्ड करने के ऑप्शन के साथ, यूजर्स को एक एडिट ऑप्शन भी मिलेगा। एडिट बटन चुनने पर आप अपने मेसेज को भेजने के बाद भी किसी टाइपो या मेसेज लिखी अपनी बात को ठीक कर सकते हैं।

 

Leave a Comment