Weekly Numerology Prediction 6 – 12 June 2022 : जानिए कैसा रहेगा सभी भाग्यांकों के लिए पूरा सप्ताह

 

 

रायपुर। Weekly Numerology Prediction जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। इस सप्ताह 6 से 12 जून तक सभी बन रहे ग्रहों के योग और सितारों की दशा का आप पर क्या होगा असर? जानें आपके लिए कैसा रहने वाला है ये पूरा सप्ताह

Read More : Numerology: अपने जन्मदिन पर आज पढ़िए अंकराशि, खुलने वाली है किस्मत, जॉब में इस तरह मिलेगी सफलता, जानिए उपाए  

 

Weekly Numerology Prediction – Number 1 : ( 1, 10, 19, and 28 तारीख को जन्म लेने वाले)

 

इस सप्ताह ग्रहों की स्तितिथि में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा। गलतियों से बचने के लिए प्री प्लान पर काम करें। यंग जनरेशन और छात्र अपने करियर, पढ़ाई को लेकर पूरी तरह से गंभीर रहेंगे। आपका डिमांडिंड़ नेचर और बात बात पर शक करने वाले बिहेवियर से हो सकता है कि दूसरों को उस चीज़ से परेशानी होने लगे। जिसके लिए अपने आदतों और व्यवहार में बद्लावव लाने की जरुरत है। अफवाहों पर ध्यान ना लगाए। बात करें व्यापार कि  तो मार्केट डाउन के बाद भी स्थिति में बेलेंस रहेगी।

Weekly Numerology Prediction – Number 2 : ( 2, 11, 20 और 29 तारीख को जन्म लेने वाले)

 

पुराने अटके हुए पैसे वापस आएंगे। पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में सफलता मिलेगी। बड़े लक्ष्य में निर्देश और बड़ों की सलाह से सफलता मिलेगी। नकारात्मक ऊर्जा वाले लोगों से करने में मदद करेंगे। दूरी बना कर रखें। खर्च पर नियंत्रण रखें। आपके रिशतेदार समस्याओं का समाधान। घर के प्रमुख का स्वाथ्य में टेंशन के चलते प्रभाव पड़ सकता है। बिजनेस में नए कदम लेने का सही समस्य नहीं है। पारिवारिक माहौल ठीक रहेगा। ब्लड प्रेशर और डाइबिटीज के मरीजों के स्वास्थ्य प्रति ध्यान देने की आव्यशकता है।

Weekly Numerology Prediction – Number 3 : ( 3, 12, 21, और 30 तारीख को जन्म लेने वाले)

 

इस सप्ताह अटका हुआ भुगतान मिल सकता है। तो कोशिश करते रहो। पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने के प्रयास सफल हो सकते हैं। किसी बड़े सदस्य के मार्गदर्शन और सलाह से कोई महत्वपूर्ण कार्य भी सफल होगा। नकारात्मक गतिविधि वाले लोगों से दूर रहें। कोई करीबी ही आपकी परेशानी का कारण बन सकता है। फालतू खर्च न करें। घर के किसी बुजुर्ग सदस्य का स्वास्थ्य तनाव से प्रभावित होगा। व्यापार में कोई नया काम करने में रुचि न लें। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। रक्तचाप और मधुमेह जैसी बीमारियों से पीड़ित लोगों को विशेष ध्यान रखना चाहिए।

Read More : Numerology: आज आपका जन्मदिन है तो अंकराशि पढ़कर करे दिन की शुरुआत, जानिए प्रेम विवाह में कैसे मिलेगी सफलता, कब खुलेगी किस्मत 

 

Number 4 : ( 4, 13, 22 और 31 तारीख को जन्म लेने वाले)

आध्यात्मिक गतिविधियों में समय बीतेगा। जिससे आपकी सोच में इनोवेशन होगा। दूसरों की मदद करने से आपको आध्यात्मिक खुशी मिलेगी। निजी काम भी शांति से सुलझ सकते हैं। किसी करीबी रिश्तेदार के साथ बहस हो सकती है। कम उम्र के लोगों को बड़ों की सलाह लेने चाहिए। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

Weekly Numerology Prediction – Number 5 : ( 5, 14 और 23 तारीख को जन्म लेने वाले)

इस सप्ताह ग्रह चाल आपके पक्ष में है। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। मन की शांति के लिए कुछ समय आध्यात्मिक गतिविधियों में बिताएं। कोई बुरी खबर मिलने से मन थोड़ा निराश होगा। धैर्य रखें। कभी-कभी किसी मुद्दे पर चर्चा करने से महत्वपूर्ण सफलता मिल सकती है। वबिजनेस गतिविधियां में अच्छे परिणाम आ सकते है। परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कामों का भी ध्यान रखना आपकी जिम्मेदारी है। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

Weekly Numerology Prediction – Number 6 : (6, 15, and 24 तारीख को जन्म लेने वाले)

अपना मन पसंद काम  करने से शान्ति बनी रहेगी। फाइनेंस से सम्बंधित महत्पूर्ण फैसला करने पर पॉजिटिव असर होगा।  पारिवारिक मुद्दों को लेकर भाई-बहनों या किसी करीबी से विवाद हो सकता है। किसी अनुभवी व्यक्ति को बीच में रखें। क्रोधित होने के बजाय शांतिपूर्ण समाधान खोजने का प्रयास करें। व्यावसायिक गतिविधियां सामान्य रहेंगी। परिवार में प्यार और खुशी का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

Read More : Numerology : 13 मई को जन्मे लोगों के जीवन में आएगी दांपत्य मधुरता, इन रोग से रहेंगे परेशान, अंकराशि से जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

 

Weekly Numerology Prediction – Number 7 ( 7, 16, and 25 तारीख को जन्म लेने वाले)

 

आपके करीबी लोगों के साथ गलतफहमियां दूर होंगी। आपके रिश्ते में फिर से मधुरता आ सकती है। आर्थिक गतिविधियों में सुधार की संभावना है। धार्मिक कार्यों में भी उचित समय व्यतीत होगा। जल्दबाजी में कोई फैसला लेना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। किसी की न सुनें और अपनी आप पर विश्वास रखें। किसी को पैसा उधार देने से पहले थोड़ा सोच विचार कर ले। व्यवसाय में प्रोडक्शन  बढ़ाने के साथ-साथ मार्केटिंग एक्सपोजर पर ध्यान दें। दंपति के बीच घर में सुख संतुष्टि बनाये रखेगा। जिन लोगों को ब्लड प्रेशर की बीमारी है वे लापरवाह बिलकुल भी ना बरते।

Weekly Numerology Prediction – Number 8: ( 8, 17 और 26 तारीख को जन्म लेने वाले)

 

परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर विचारों का आदान-प्रदान करें। कई समस्याओं का समाधान भी होगा। आपके काम के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी रुचि रहेगी। अचानक कुछ खर्चे आ सकते हैं जिन्हें काटा नहीं जा सकता। इस समय कोई भी कार्य करते हुए शांति का मार्ग अपनाएं। तनाव लेने से स्थिति और खराब हो सकती है। इस सप्ताह व्यापार में स्थिति थोड़ी अनुकूल रहेगी। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। बाहरी गतिविधियों पर ज्यादा समय बर्बाद न करें।

Weekly Numerology Prediction – Number 9: ( 9, 18, and 27 तारीख को जन्म लेने वाले)

 

इस सप्ताह ग्रह चरागाह आपके लिए सही स्थिति पैदा कर रहा है। समाज और परिवार में आपके कार्यों को सराहा जाएगा। आपको सभी कार्यों को व्यवस्थित ढंग से करने और एकता बनाए रखने में सफलता मिलेगी। अपनी ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करें। गुस्सा और जल्दबाजी आपके काम में बाधा डाल सकती है। आज के समय में व्यापार में अच्छी स्थिति है। पारिवारिक सुख और शांति बनी रहेगी। जरुरत से ज्यादा टेंशन और नेगेटिव सोच हौंसले में कमी ला सकते हैं।

Leave a Comment