आफत वाली बारिशः आवासीय स्कूल में पानी ही पानी, कई गांव हुए जलमग्न, बाढ़ ने लोगों की बढ़ाई मुश्किलें, रेस्क्यू कार्य जारी, देखें वीडियो…

बीजापुर. नॉनस्टॉप मूसलाधार बारिश और विकराल रूप लेने लगी है. आवासीय पोटाकेबिन तारलागुड़ा में गोदावरी का पानी भरने लगा है. अब तक करीब 1 फीट से ज्यादा पानी पोटाकेबिन में भर चुका है. बेड और गड्डे पूरी तरह से भीगने लगे हैं. एहतियातन आवासीय स्कूल के बच्चों को पोटाकेबिन से शिफ्ट कर दिया गया है.

बता दें कि, छत्तीसगढ़-तेलंगाना की सीमा में तेलंगाना सरकार द्वारा तुपाकुलगुडम में सुजला श्रावन्ति डेम बनाया गया है. जहां का बैक वाटर पोटाकेबिन सहित गांवों में घुसने लगा है. छत्तीसगढ़ के गांवों को अपनी आगोश में ले रहा है. लगातार होती बारिश से हालात और बिगड़ेंगे और दर्जनों गांवों को खाली कराने की नौबत आ सकती है.

जिले के भोपालपटनम अटुकपल्ली में बाढ़ का पानी घुसने से पूरे गांव ने पहाड़ में शरण ले ली है. कांडला में बाढ़ का पानी गांवों में घुसने से मुख्यालय से संपर्क टूट चुका है. बाढ़ प्रभावित इलाकों में लगातार रैस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. नदी उस पार के दर्जनों गांव के लोगों को नदी उस पास से लगातार रेस्क्यू किया जा रहा है. बीजापुर नगर सेना बचाव दल द्वारा नदी पार कराया जा रहा है.

देखें वीडियो-

Leave a Comment