VIDEO: जाने किसने पकड़ा CM बघेल का कॉलर, वीडियों शेयर कर दी जानकारी, कहा- प्रदेश के मुख्यमंत्री का….

 

 

 

 

रायपुर, VIDEO : क्या कभी ऐसा हो सकता है कि अगर तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद भी अगर कोई मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़ ले, और उस पर किसी प्रकार की कार्यवाई न हो बल्कि सब मिल कर ठहाके लगाए तो क्या होगा जी हाँ ऐस ही कुछ वक्या देखने को मिला कांकेर विधानसभा दौरे में.

 

READ MORE:CM बघेल ने भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र को दी 39.75 करोड़ रूपये के 106 विकास कार्यों की सौगात…

 

 

वैसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने दिलखुश मिजाज के लिए पुरे प्रदेश में जाने जाने जाते हैं, हंसी मजाक का कोई भी पल मुख्यमंत्री अपने हाथों से जाने नहीं देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ कांकेर विधानसभा के बादल ग्राम के आंगनबाड़ी केंद्र में जब भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान उन्होने एक बच्ची को गोंद में उठाया. बच्ची जैसे ही मुख्यमंत्री की गोंद में पहुंची उसने मुख्यमंत्री का कालर पकड़ लिया. इसके बाद बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इसने तो सीधा मुख्यमंत्री का ही कॉलर पकड़ लिया और जमकर ठहाके लगाए.

 

 

 

इसके बाद मुख्यमंत्री ने बच्ची को अपने हाथों के पंजे पर उठा लिया और कहा बच्ची को अपने हाथों से चाकलेट भी खिलाया. मुख्यमंत्री के इस खुशमिजाज रूप को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट फैल गई. इसके बाद मुख्यमंत्री आंगनबाड़ी के रसोई में भी पहुंचे और अपने हाथों से माता और शिशुओं को मिलने वाले गर्म भोजन का निरीक्षण किया.

 

Leave a Comment