Urfi Javed: बोरे से बनी ड्रेस पहनकर उर्फी ने दिखाया जलवा, पीरियड्स को लेकर कही चौकाने वाली बात, लोग करने लगे उर्फी के मौत की दुआ…

 

 

 

नई दिल्ली, Urfi Javed: सोशल मीडिया की सेंसेशन (social media sensation) उर्फी जावेद (Urfi Javed) कब क्या कर जाए इसकी खबर किसकी हो नहीं होती, क्योंकि हम जितना भी सोचते हैं उर्फी हमारी सोच से चार कदम आगे चली जाती हैं. उर्फी हर बार अपने अलग अलग लुक से लोगो को चौका देती है, पर इस बार तो उर्फी ने हद ही पार कर दिया है, इस बार उर्फी से ऐसा वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट (social media accounts) में पोस्ट किया जिसको देखने के बाद हर की चौक गया, और सोचने में मजबूर हो गया की कोई ऐसा कपडा भला कैसे पहन सकता है.

 

 

उर्फी ने बनाई की ड्रेस

वैसे तो उर्फी तरह तरह के ड्रेस पहनती है, इस पर कोई शक की बात नहीं है, लेकिन इस बार उन्होंने फैशन की सारी हदें पार करते हुए बोरे की ड्रेस बना डाली है. आप भी हो गए न हैरान, जी हाँ हम उसी बोर की बात कर रहे है, जिसे अकसर सब्जी और राशन जैसी चीजें भरने के लिये इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन उर्फी ने उसे तक नहीं छोड़ा, उर्फी ने इसका ड्रेस बना कर अपने इस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है, तो आप भी देखें उर्फी का यह अतरंगी वीडियो-

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

पीरियड्स पर दिया उर्फी ने बयान-

हाल ही में उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान उर्फी सफ़ेद स्लीव लेस सूट में नज़र आई, इस समय उर्फी को पीरियड्स टाइम चल रहे थे. ये बात उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी से भी शेयर की. इसके बाद जब उन्हें पैपराजी ने कहा कि इसे अछूत माना जाता है, तो वो कहती हैं कि अछूत कैसे. आप 10वीं सदी में जी रहे हो क्या. ऐसी बातें आपके यहां होती होंगी, लेकिन मेरे यहां ये सब नहीं सिखाया गया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोग कर रहे उर्फी की मौत की दुआ-

एक तरफ फैंस जहां लोग सिद्धू मूसेवाला के दुनिया जाने शोक जता रहे हैं, वहीं, कुछ फैंस उर्फी जावेद को खरी-खोठी सुना रहे है. सोशल मीडिया में लोग कह रहे है कि अगर मूसेवाला की जगह उर्फी मर जाती तो अच्छा होता.

 

 

 

स्टोरी पर स्क्रीनशॉट्स किए शेयर-

उर्फी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि सिद्धू मूसेवाला के फैन कई भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं, जिस पर उर्फी ने लिखा है कि लोग कितनी बुरी और डरावनी भाषा में ये पोस्ट कर सकते हैं. वहीं, उर्फी ने इन कमेंट्स के कुछ स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं.

 

Leave a Comment