Urfi Javed : सोशल मीडिया में उड़ी उर्फी जावेद की आत्महत्या की खबरे, पहले आये थे धमकी भरे मैसेज, स्टोरी शेयर कर बयां किया अपना दर्द

 

नई दिल्ली, सोशल मीडिया सेंसेशन और बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी हमेशा ही अपने कपड़ों को लेकर उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, तो कभी उन्हें उन्हें खूब सराहा जाता है. अब तो उर्फी एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर (Social Media Influencer) के साथ साथ फैशन मॉडल बन चुकी हैं. देश ही नहीं बल्कि उनके फैशन सेंस को विदेशों में भी सपोर्ट किया जाता है. लेकिन, हर बार की तरह इस बार उर्फी अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में बनी हुई हैं और ये वजह कोई आम नहीं है बल्कि इसे सुनकर उर्फी परेशान हो गई हैं. तो आइए जानते हैं आखिर क्या है उर्फी के परेशान होने की वजह?

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली इन दिनों उर्फी जावेद मुश्किलों में पड़ गई हैं. दरअसल, उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. अपने पोस्ट में उर्फी ने हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. उर्फी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर उदयपुर की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर ऐसी बर्बरता को कभी मंजूर नहीं किया है. अब उर्फी के इस पोस्ट के बाद उनपर मुसीबतें मंडरा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके वायरल पोस्ट पर धमकी भरे मैसेज आने लगे है जो काफी चौंकाने वाले हैं.

वायरल हुई आत्महत्या की झूठी खबरे

इतना ही नहीं, उर्फी जावेद के साथ इसके अलावा भी कुछ ऐसा हो रहा है जो काफी चौंकाने वाला है. धमकी भरे मैसेज के साथ उर्फी के फोटो को शेयर किया जा रहा है जिसपर लिखा है RIP. मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से मिली खबर की मानें तो एक्ट्रेस की सुसाइड की झूठी अफवाहों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस पर उर्फी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर चिंता जताई है.

इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उर्फी ने जताई चिंता

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके उर्फी जावेद ने अपने खिलाफ फैल रही सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहों को लेकर स्टोरी शेयर की है. उर्फी की स्टोरी में लिखा है कि उर्फी की पुरानी तस्वीर में एडिटिंग के जरिए गले में फांसी का फंदा डाला गया है. जिसपर लिखा है RIP उर्फी जावेद. वहीं, दूसरे ने लिखा है कि उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं. इसको शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है कि ये हो क्या रहा है?

उर्फी जावेद की इंस्टाग्राम स्टोरी

 

Leave a Comment