Urfi Javed और Rakhi Sawant ने डांस मूव्स के साथ लगाईं फ्लोर पर आग, ट्रोलर्स ने कहा – ‘राम मिलाई जोड़ी…’

मनोरजन डेस्क : इंडस्ट्री की दो चर्चित और खूबसूर्रत ऐक्ट्रेस रसखी सावंत और उर्फी जावेद अपनी बोल्ड ड्रेसिंग से लोगों का सारा का सारा ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहती हैं। दोनों ही अपने जलवों से प्रशंषकों के दिलों में अपनी अलग ही जगह बना लेती हैं। दर्शकों को भी लंबा इन्तज़ाएर होता है दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव नज़र आते है वहीं अब सोशल मीडिया के चेनल्स भी अब इन्हे जमके फॉलो करना शुरू कर चुकें हैं।

Read More : Urfi Javed के बाद अब छाई Asfi, गोवा बीच पर दिखाया सबसे बोल्ड अंदाज़

उर्फी के हाल ही में खूब फॉलोवर्स गेन किए है मगर 3 मिलियन फॉलोवर्स होने पर इसकी पार्टी रखी थी जिसमें उर्फी और राखी दोनों एक साथ नज़र आये। बइस खुशी के मौके पर उन्होंने एक पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में राखी सावंत समेत उनके कई दोस्त पहुंचे और सबने खूब मस्ती की. पार्टी से राखी और उर्फी दोनों का लुक चर्चा में बना हुआ है। उर्फी पार्टी में शीशे के टुकड़ों से बनी ड्रेस में नजर आई थीं।

Read More : Urfi Javed Bold : ब्रालेट स्टाइल का ब्लाउज पहन उर्फी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलर्स का शिकार

यहां देखें वीडियो

https://www.instagram.com/reel/Cd1BeRKqlA3/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दौरान दोनों ने जम्किएर मस्ती भी की, वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत ब्लैक रफल साड़ी पहने सिजलिंग डांस मूव्स करती हैं और उर्फी को अपने डांस मूव्ज सिखाती हैं।

उर्फी भी अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी के डांस स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश करती हैं। लेकिन वो राखी की तरह डांस नहीं कर पाती हैं. अपने डांस का खुद मजाक उड़ाते हुए उर्फी कहती हैं- मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई तड़पती हुई मछली हूं तुम्हारे आगे।

Read More : Urfi Javed : उर्फी ने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर दिखाए कातिलाना अदायें, सोशल मिडिया पर फैंस लाए लाइक्स की बाढ़

उर्फी मजाकिया अंदाज में कहती हैं- ये सब मैं नहीं कर सकती. मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार। उर्फी की बात पर राखी मस्ती में उन्हें डांस करने के लिए मोटिवेट करती हैं. लेकिन उर्फी फिर डांस ना करना ही बेहतर समझती हैं।

राखी और उर्फी के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स दोनों का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पहले क्या एक कम थी, जो दूसरी वाली ने भी एंट्री मार ली. एक दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों ही एक कैटेगरी की हैं।

Leave a Comment