डेम में नहाने गए 6 युवकों में से दो डूबने से हुई मौत, एक का शव बरामद, रेस्क्यू जारी…

सरगुजा। जिले के दरीमा थाना क्षेत्र स्थित पोड़ीखुर्द डेम में नहाने गए 6 युवकों में से दो की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस के टीम व गोताखोर मौके में पहुंचे और एक की शव बरामद कर ली है। वहीं अंधेरा होने पर रेस्क्यू टीम अब कल दूसरे की शव की पतासाजी करेगी।

Read More : BREAKING : बांध में नहाने गए दो सगी बहनों की पानी में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम, जाँच में जुटी पुलिस

बता दें कि नवागढ़ निवासी जीशान आज दोपहर अपने 5 दोस्तों के साथ पोड़ीखुर्द डेम में नहाने गया था। उसके 3 दोस्त डेम के ऊपर की तरफ नहा रहे थे। वहीं जीशान 20 वर्ष, अनुभव 20 वर्ष और निखिल नीचे नहाने के लिए गए थे। इस दौरान जीशान और अनुभव गहरे पानी में चले गए। जिससे जीशान और अनुभव डूब गए।

जिससे निखिल ने अपने दोस्तों को डूबते देख शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद आस-पास के लोगों को बुलाया गया, लेकिन दोनों तब तक डूब चुके थे। इसके बाद पुलिस और गोताखोरों को इसकी सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों को पानी के अंदर भेजा गया।

Read More : KANKER BREAKING : डैम में पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत, नहाते समय फिसल गया था पैर

काफी मशक्कत के बाद अनुभव का शव निकाल लिया गया है। जबकि जीशान की तलाश जारी है। इसकी सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गई है। वहीं अंधेरा होने के रविवार को रेस्क्यू बंद कर दिया गया है। अगले दिन सोमवार को अब जीशान की तलाश की जाएगी।

Leave a Comment