बांध में डूबने से दो मासूम बच्चियों की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी….

अम्बिकापुर। केदमा चौकी थाना क्षेत्र के ग्राम जीवलिया की दो मासूम बच्चियों की बांध में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर फैल गई है।

Read More : KANKER BREAKING : डैम में पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत, नहाते समय फिसल गया था पैर

बता दें कि ग्राम जीवलिया निवासी दो बहनें काव्या तिर्की 8 वर्ष तथा सुशीला तिर्की 7 वर्ष परिजनों के साथ 26 मई को शादी समारोह में शामिल होने गांव के करीब बस्ती में गए थे। जिसके बाद दोपहर को दोनों बच्ची परिजनों को बिना बताए घर की ओर वापस आ गए, परंतु घर तक नहीं पहुंचे।

Read More : Big Breaking : धमतरी से गरियाबंद के डेम में पिकनिक मनाने पहुंचे थे दोस्त, छात्रा की डूबने से मौत, तीनों के शव बरामद

जिसके बाद परिजनों ने बच्चियों की खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। जब आज सुबह ग्रामीण बांध में नहाने पहुंचे तो देखा की दोनों बच्चियों का शव पानी में तैर रहा है। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों बच्चेे नहाने गए होंगे और पानी में डूब गए होंगे। फिलहाल पुलिस मामले को जांच मेें लिया है।

Leave a Comment