TV TRP List: अनुपमा की टीआरपी डगमगाई नंबर-1 पोजिशन से, इस नए शो ने मारी बाजी, जानिए क्या आपके फेवरेट सीरियल ने बनाई TRP लिस्ट में जगह?

 

 

 

New Delhi, TV TRP List: ऑरमैक्स मीडिया (ormax media) की ओर से इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट (online trp list) जारी कर दी गई है। इस रिपोर्ट में सीरियल्स की रेटिंग्स (Ratings of serials in the report) देखकर आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा की इस हफ्ते किस सीरियल को दर्शकों से कितना प्यार मिला है  और कौन सा सीरियल दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरने में नाकामयाब रहा। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर पर रहा, और क्या आपका भी फेवरेट सीरियल इस लिस्ट में शामिल है.

 

 

वो तो है अलबेला (Woh Toh Hai Albelaa)

 

 

केवल 15 दिनों में स्टार भारत का नया सीरियल ‘वो तो है अलबेला’ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। शहीर शेख स्टारर सीरियल का प्रीमियर 14 मार्च 2022 को किया गया था। इस शो में शेख, हिबा नवाब, किंशुक वैद्य और अनुज सचदेवा मुख्य भूमिकाओं में हैं। स्टार भारत का शो इस हफ्ते नंबर वन पर है। इस बीच शहीर शेख के फैन्स TRP LIST से बेहद खुश हैं।

 

READ MORE:Budget LED Smart TV : 3 हज़ार में घर लाये 32 इंच वाली LED Smart TV , Flipkart बिग बचत धमाल सेल में मिल रहा तगड़ा ऑफर

 

अनुपमा (Anupamaa)

 

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना अभिनीत ‘अनुपमा’ इस हफ्ते नंबर 2 पोजिशन पर है। यह शो अनुपमा (रूपाली गांगुली) के जीवन और संघर्षों को दर्शाता है क्योंकि वह अपने और अपनी जैसी अन्य महिलाओं के लिए जगह बनाने के लिए समाज से लड़ती है।

नागिन 6 (Naagin6)

 

 

तेजस्वी प्रकाश-सिम्बा नागपाल स्टारर ‘नागिन 6’ इस बार की रेटिंग लिस्ट में तीसरी नंबर पर है। ‘नागिन 6’ में, ‘नागिन’ वैश्विक संकट से जूझ रहा है जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है।

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

 

 

 

लंबे समय से चल रहा टीवी सिरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ चौथे नंबर पर आ गया है। राजन शाही के शो में अक्षरा और अभिमन्यु की केमिस्ट्री फैंस को खूब लुभा रही है।

 

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

 

 

‘कुंडली भाग्य’ टीवी स्क्रीन पर बेहद सफल और पसंदीदा शो में से एक है। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और टीआरपी रिपोर्ट इसका सबूत है। यह शो 5 साल के लीप की ओर बढ़ रहा है, जिससे कहानी में एक नया मोड़ आ रहा है। जी टीवी के इस शो को लिस्ट में 5वीं पोजीशन मिली है।

 

 

Leave a Comment