Truecaller 2022 Updates : कंपनी देने जा रही है यूज़र्स को इन 5 कमाल के फीचर्स तोफा, जाने पूरी डिटेल्स

Raipur : Truecaller 2022 Updates समर्टफोन ट्रूकॉलर Truecaller नए फीचर्स जल्द लाने जा रही है। जिन्हे सभी एंड्रॉइड यूज़र्स इसका लाभ ले सकते है। जिसे आने वाले हफ़्तों में नए फीचर्स को रोल आउट किया जायेगा। नए फीचर्स में वीओआईपी कॉलिंग के लिए वॉयस कॉल लॉन्चर, एसएमएस इनबॉक्स के लिए पासकोड लॉक, एन्हांस्ड कॉल लॉग्स, इंस्टेंट कॉल रीजन, वीडियो कॉलर आईडी के लिए फेस फिल्टर और एआई स्मार्ट असिस्टेंट शामिल हैं।

Read More : TECHNOLOGY : एंड्रॉयड यूजर्स के लिए GOOGLE लेकर आ रहा ये नया फीचर, फर्जी कॉल्स पर लगेगी लगाम

Truecaller 2022 Updates -Voice Call Launcher
वॉयस कॉल लॉन्चर आपके सभी कॉन्टैक्ट को खोजने का एक आसान तरीका है जो ट्रूकॉलर वॉयस पर बात करने के लिए उपलब्ध हैं। सिर्फ एक टैप से, आप अपने प्रियजनों से जुड़ सकते हैं और मुफ्त, हाई क्वालिटी, वीओआईपी-आधारित कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। यह नया फीचर VoIP बेस्ड कॉलिंग पर काम करता है।

Truecaller 2022 Updates – Passcode lock for SMS
प्राइवेसी बढ़ाने के लिए, Truecaller टेक्स्ट मैसेजों के लिए लॉक पेश कर रहा है। यूजर अपनी प्राइवेसी को और सिक्योर करने के लिए पासकोड लॉक का उपयोग करने में सक्षम होंगे। अगर आपका डिवाइस बायोमेट्रिक या फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन को सपोर्ट करता है, तो आप उसका भी इस्तेमाल कर पाएंगे।

Read More : TECHNOLOGY : अब कॉल उठाने से पहले ही पता लगा सकेंगे फोन आने की वजह, आया नया फीचर

 

Truecaller 2022 Updates – Enhanced Call Logs
Truecaller ने कॉल लॉग्स को और इम्प्रूव किया है जो पिछले वर्जन में 1000 एंट्री की तुलना में 6400 एंट्री को सक्षम और सपोर्ट करते हैं। यह यूजर को कॉल रिकॉर्ड खोजने के लिए कॉल लॉग में वापस जाने में मदद करेगा।

Truecaller 2022 Updates – Improved Call Reason
Truecaller एक नई फीचर पेश कर रहा है, जहां कॉल के दौरान ही कॉल के कारण को जोड़ना संभव है। यदि आपकी कॉल कैली द्वारा स्वीकार नहीं की जाती है और फिर भी फोन बज रहा है, तो ट्रूकॉलर कॉल करने वाले को इंस्टेंट कॉल रीज़न जोड़ने देता है। मैसेजों के लिए कुछ प्रीसेट भी हैं। Its’ important”, “Can we Talk?” इसके अलावा यूजर कोई भी कॉल रीजन भी टाइप कर सकता है।

Truecaller 2022 Updates – Face Filters for Video Caller ID
Truecaller ने अधिक व्यक्तिगत और शानदार कॉलिंग अनुभव बनाने के उद्देश्य से बिल्ट-इन टेम्प्लेट जोड़े हैं। यह फीचर सेल्फी और वीआर पॉवर्ड फिल्टर की अनुमति देती है जो यूजर को अधिक रचनात्मक होने देगी। आप अपने मन के मुताबिक वीडियो कॉलर आईडी को बदल या सेट कर पाएंगे।

 

Leave a Comment