मां के हो गए दो हिस्सेः बाइक सवार 3 लोगों को ट्रक ने रौंदा, मां और भतीजी की मौत, युवक जिंदगी और मौत से लड़ रहा

आशुतोष तिवारी, रीवा। रीवा में सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मऊगंज थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे पर बाइक सवार 3 लोगों को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में मां के दो हिस्से हो गए। वहीं भीतीजी की भी मौत हो गई। युवक जिंदगी और मौत से अस्पताल में जंग लड़ रहा है। युवक का इलाज रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है।

MP में नप गए SDM साहब: चुनाव को लेकर लोकतंत्र और नेताओं पर की थी टिप्पणी, इन्हें बनाया गया नया एसडीएम, आदेश जारी

जानाकारी के मुताबिक मऊगंज कुशहई गांव के निवासी अजय चतुर्वेदी अपनी मां सुधा चतुर्वेदी और 20 वर्षीय चचेरी बहन प्राची सुधा के साथ बाइक से गांव से मऊगंज बाजार के लिए निकला था। बाइक जैसे ही पथरिया गांव स्थित नेशनल हाइवे में पहुंची तभी सामने से सराहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हे जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है की बाइक विपरीत दिशा में थी जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया।

BIG Crime Breaking: TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में ASI रंजना खांडे सस्पेंड, पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

बाइक और ट्रक में जोरदार भिडंत होने के बाद बाइक सवार तीनों लोग ट्रक के नीचे आ गए, जिसमें अजय चतुर्वेदी की मां और उसकी चचेरी बहन को ट्रक रौंदता हुआ आगे बढ़ गया। हादसे में दोनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक को भी जब्त कर लिया है। मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्या का कहना है की हादसे की सूचना मिली थी पुलिस के टीम तत्काल मौके पर पहुंची थी घायल युवक को पुलिस की मदत से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया था। हालत गंभीर होने के कारण उसे रीवा के संजयगांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हवस की आग में दरिंदा बना पिताः 13 साल की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment