कांग्रेस नेता के कार्यालय में हुई चोरी, चोरों ने जरूरी दस्तावेज को लगाई आग

कोरबा। जिले के मिनीमाता कॉलेज के पास स्थित कांग्रेस नेता के कार्यालय में अज्ञात चोरों ने चोरी के वारदात को अंजाम देकर जरूरी दस्तावेज पर आग लगा दिए। मामले में मणिपुर चौकी पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : अस्पताल के हाई डिपेंडिस में लगी आग, पुलिस और अस्पताल कर्मियों ने बचाई मरीजों की जान

बता दें कि कांग्रेस के सीनियर नेता हरीश परसाई का मिनीमाता कॉलेज के पास कार्यालय है। वह यहां लोगों से मुलाकात करते हैं और कामकाज भी देख सकते हैं। हरीश परसाई इन दिनों किसी काम से बाहर गए हुए हैं। यही वजह है कि कर्मचारी सोमवार रात को कार्यालय बंद कर घर चले गए थे।

Read More : Big Breaking: केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, 2 मजदूर की मौत….

बताया जा रहा है कि देर रात लोगों ने कार्यालय से धुआं उठते देखा तो इसकी सूचना कांग्रेस नेता हरीश के बेटे को दी गई थी। जिससे पुलिस की टीम और हरीश का बेटा मौके पर पहुंचा, तब जाकर पूरे मामला का पता चला है। चोरों ने पहले अंदर रखा कंप्यूटर, सीपीयू और कुछ अन्य सामान पर हाथ साफ किया उसके बाद आलमारी और कुछ अन्य स्थानों में आग लगा दिया।

Read More : खेत में खड़ी हार्वेस्टर को किया आग के हवाले, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

आग लगने से आलमारी में रखे जरूरी दस्तावेज जल गए है। जांच में ये पता चला है कि चोर सामने के दरवाजे से अंदर घुसे थे और पीछे के दरवाजे से भागे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक कंप्यूटर चोरी और सीपीयू गायब होने की बात सामने आई है। मगर अंदर से और भी सामान गायब हुआ है। फिलहाल जांच जारी है।

Leave a Comment