छत्तीसगढ़ के युवाओं के पास है रोजगार पाने का सुनहरा मौका, 299 से अधिक पदों पर होगी भर्ती, पा सकेंगे 7000 से 25000 तक की सैलरी…

रायपुर जिला रोजगार कार्यालय रायपुर द्वारा 30 मई को प्लेसमेंट कैम्प (placement camp) का आयोजन किया जाएगा। स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर रायपुर स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र-रायपुर, में यह प्लेसमेंट कैम्प (placement camp) आयोजित किया जा रहा है।

READ MORE : बेरोजगारों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर, 120 पदों के लिए भर सकते हैं आवेदन

जिला रोजगार विभाग रायपुर के उप संचालक ने बताया कि निजी क्षेत्र के नियोजकों एनआईबीएफ एडुटेक प्राइवेट लिमिटेड, रोपेन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस (रैपिडो) प्राइवेट लिमिटेड और करियर की पाठशाला रायपुर द्वारा कस्टमर रिलेशनशिप एक्सीक्यूटीव, सेल्स ट्रेनी, रिज़नल कॉर्डीनेटर ऑफिसर, बाईक राईडर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, टेली ऑपरेटर, जूनियर अकाउन्टेंट, सीनियर अकाउन्टेंट के 299 से अधिक पदों के लिए न्यूनतम 7000 से 25000 रूपये मासिक वेतन पर बारहवीं, स्नातक या डिप्लोमा आदि उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती की जानी है।

READ MORE : जिले में प्रतिदिन 66 हजार से अधिक व्यक्तियों को दिया जा रहा रोजगार

उन्होंने बताया कि अनुभवी, योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थान पर पर उपस्थित होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं। आवेदकों के आग्रह किया गया है कि सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हुए प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हों।

Leave a Comment