इलाज करवाने के लिए निकला था युवक, नदी किनारे मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

कोरबा। कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम पतरापाली स्थित बहिरन नदी के किनारे एक युवक की संदिग्ध लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Crime: लूटपाट करने वाले नाबालिग सहित दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, वारदात को अंजाम देने के लिए करता था रेसिंग बाइक का उपयोग…

बता दें कि सुबह पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दिया कि अहिरन नदी के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती होरीलाल यादव निवासी ग्राम कसरेंगा के रूप में की है। पुलिस को मौके पर से एक बाइक पड़ी हुई मिली, वहीं पास में एक बैग भी पड़ा हुआ था।

Read More : Crime: कट्टा व चाकू के साथ 2 अपचारी बालक सहित 3 गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे…

पुलिस ने परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ किया तो, पता चला कि युवक अपना इलाज कराने के लिए शनिवार को घर से निकला था, उसके बाद से वापस नहीं लौटा। तो परिजनों ने थाने में इसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी। जिसके बाद आज उसका शव नदी किनारे मिला।

Read More : Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं मृतक की दूसरी पत्नी ग्राम छुरी में रहती है, जिससे भी पुलिस पूछताछ करेगी। फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment