पुलिस अधीक्षक ने किया जिले के 100 प्रतिभावान छात्रों का सम्मान, कहा- बड़े ही गर्व की बात है कि आप…

कोरिया, एस के मिनोचा: पुलिस ने रक्षित केंद्र बैकुंठपुर में जिले के प्रतिभावान छात्रों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें सत्र 2021-22 में जिले में कक्षा 10वीं एवं 12वीं की बोर्ड परीक्षा में 90% से ऊपर अंक अर्जित करने वाले 100 प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं का सम्मान पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने किया।

कार्यक्रम के दौरान स्वागत उद्बोधन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह ने देते हुए कहा कि बड़े ही गर्व की बात है कि आप जिले के ऐसे होनहार छात्र छात्राएं हैं जिन्होंने अपने साथ ही जिले को गौरवान्वित किया है हम सभी आपकी काबिलियत से काफी प्रफुल्लित हैं। मुख्य अतिथि की आसंदी से पुलिस अधीक्षक कोरिया प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने अपने उद्बोधन में छात्र-छात्राओं से बड़े ही सरल सहज ढंग से एवं विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए कहा कि आपने अपने जीवन की प्रथम पायदान बड़ी उत्कृष्टता पूर्वक पार किया है.

पर आगे रास्ता अभी कठिन है और कड़ी मेहनत एवं लगन के साथ अग्रसर रहकर मंजिल प्राप्त करना है जिसके लिए निरंतर आज से ही जनरल नॉलेज की पुस्तकें समाचार पत्र पत्रिकाएं एवं अच्छी पुस्तकों का अध्ययन करते रहें और अपना लक्ष्य निर्धारित कर उसे प्राप्त करने हेतु दृढ़ संकल्प के साथ लगे रहें। साथ ही साथ यातायात नियमों का पालन व साइबर अपराध से संबंधित विस्तृत जानकारी छात्र छात्राओं को प्रदान करते हुए अपनी शुभकामनाएं दिए।

सम्मान समारोह में प्रथम क्रम में प्रदेश स्तर में टॉप 10 की सूची में स्थान बनाने एवं जिले में 96.83% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त करने पर न्यू लाइफ इंग्लिश मीडियम स्कूल जनकपुर की छात्रा कुमारी अंजिला कुशवाहा को स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया तत्पश्चात क्रमवार जिले में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।

READ MORE:Job Alert : शिक्षित बेरोजगार को मिलेगी नौकरी, राजधानी में इस दिन लग रहा प्लेसमेंट कैंप, जानिए आवदेन की प्रक्रिया

सम्मान समारोह के अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय नेल्सन कुजूर, रक्षित निरीक्षक हेमंत टोप्पो, थाना प्रभारी कोतवाली अश्विनी सिंह सहित पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी, विभिन्न विद्यालयों से आए शिक्षक शिक्षिकाएं, अभिभावक गण, मीडिया के सम्माननीय पदाधिकारी गणों के साथ अन्य गणमान्य जन व छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के अंत मे आभार प्रदर्शन सहायक उपनिरीक्षक राजीव गुप्ता ने किया एवं सफल संचालन यातायात लांस नायक महेश मिश्रा ने किया ।

Leave a Comment