सौतेले पिता ने मासूम को खूंटे से बांधा, मोहल्लेवासियों ने ली पिता की खबर…

Crime News

कोरबा। जिले के बालको नगर थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता की हैवानियत सामने आई है। आरोपी पिता ने अपने मासूम बच्चे को सूने मकान में जानवरों की तरह खूंटे से बांधकर चला गया। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी आए और बच्चे को छुड़ाकर इसकी सूचना चाइल्ड लाइन को दी गई। वहीं आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने सौतेले पिता की जमकर खबर ली।

Read More : RAIPUR BREAKING: राजधानी फिर हुई शर्मसार, सौतेले पिता ने बेटी का किया बार-बार बलात्कार,फिर की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी,पुलिस ने किया गिरफ़्तार

बता दें कि आजाद नगर बस्ती में एक निर्दयी पिता हर रोज 8 वर्षीय मासूम को बेरहमी से पिटता था। आज सुबह भी मासूम को पहले जमकर पीटा, उसके बाद उसे अंधेरे कमरे में खूंटे से बांधकर मरने के लिए छोड़ दिया। हालांकि समय रहते पड़ोसियों ने मासूम को आजाद करा लिया।

Read More : सौतेले पिता ने 8 साल के मासूम के प्राईवेट पार्ट में दागी जलती बीड़ी, बेटे ने स्कूल में पापा बोलने से किया था मना

सूचना मिलने पर चाइल्ड लाइन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चे की हालत देखकर उसे अपने साथ ले गए। इस घटना के बाद से बस्ती वासियों का गुस्सा फूट पड़ा। मासूम को प्रताड़ित करने वाले पिता को लोगों ने जमकर सबक सिखाया। वहीं मामले की शिकायत बालको थाना में की गई है।

Leave a Comment