Model Death: एक के बाद मौत से हिली फिल्म इंडस्ट्री, अब चौथे मौत का मामला आया सामने, 18 साल की मॉडल में फांसी लगा कर दी जान….

कोलकाता: फिल्म इंडस्ट्री से एक और चौंका देने वाली खबर सामने आई है. अब तक कोलकाता की 3 मॉडल्स के मौत की मिस्ट्री सुलझी नहीं थी कि एक और मौत का नया मामला सामने आ गया है. अब 18 साल की स्ट्रगलिंग मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट सरस्वती दास ने आत्महत्या करके सब को हैरान कर दिया है.

READ MORE:Crime: कट्टा व चाकू के साथ 2 अपचारी बालक सहित 3 गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे…

मॉडल ने किया सुसाइड

कोलकाता के कस्बा एरिया स्थित सरस्वती के घर पर उनकी डेडबॉडी लटकती हुई पाई गई. इस मामले की पुलिस जांच जारी कर दी है. शुरुआती जांच में ये सुसाइड का मामला नजर आ रहा है. सरस्वती पेशे से मेकअप आर्टिस्ट थीं. वे मॉडल बनने की कोशिश कर रही थीं. 29 मई को सरस्वती की मामी (भर्ती मालिक) ने पुलिस को फोन करके अपनी भांजी सरस्वती की डेडबॉडी बेडरूम के पंखे से लटकने की जानकारी दी.

READ MORE:GPM: पहले बॉयफ्रेंड को मिलने बुलाया फिर पिता से पिटवाया, अब छेड़छाड़ के आरोप में भेजा जेल…

भारती मालिक ने बताया कि सरस्वती की डेडबॉडी को उनकी नानी ने नीचे उतारा. इसके बाद सरस्वती की बॉडी को रिश्तेदार CNMC अस्पताल लेकर गए. जहां अस्पताल पहुंचने से पहले ही सरस्वती की मौत हो चुकी थी.

सरस्वती बेडरूम में अपनी नानी के साथ सोने गई थी. रात को करीब 1.30-2 बजे सरस्वती की नानी वॉशरूम जाने के लिए उठीं. वापस आने के बाद उन्होंने सरस्वती को कमरे में नहीं देखा. और जब वे दूसरे रूम में गईं तो सरस्वती की बॉडी को पंखे लटकते मिला. सरस्वती ने दुपट्टे से फंदा बनाया था.

READ MORE:Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

उनकी नानी ने सरस्वती को तुरंत नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गईं. अब सरस्वती का फोन पुलिस ने सीज कर लिया है. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. इससे पहले तीन और मॉडल्स के सुसाइड केस सामने आ चुके हैं. सरस्वती का केस चौथा है. लगातार हो रही इन वारदातों ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया है.

Leave a Comment