आम आदमी को लगेगा महंगाई का एक और झटका, Jio-Airtel-Vi के महंगे होंगे रिचार्ज प्लान, पढ़े पूरी खबर…

नई दिल्ली देश के Jio-Airtel-Vi के ग्राहकों को एक बार फिर बड़ा झटका लगने वाला हैं। जानकारी के अनुसार, दिवाली के बाद ये तीनो कंपनी प्रीपेड प्लान की कीमतें बढ़ा सकती हैं। recharge plan 10 से 12 फीसदी तक महंगे हो जाएंगे। इससे पहले, इन तीनों कंपनियों ने नवंबर 2021 में अपने प्रीपेड प्लान महंगे किए थे। हाल ही में एयरटेल सीईओ गोपाल विट्टल (CEO Gopal Vittal) ने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी होने के संकेत दिए थे।

READ MORE : JIO दे रहा अपने यूजर्स को फ्री में Data और Unlimited Calls, आप भी उठाये इसका फायदा, जानें कैसे करे इस सुविधा को Activate…

कंपनी CEO ने बताया है कि एयरटेल एवरेज रिवेन्यू (airtel average revenue) प्रति यूजर बढ़ाना चाहती है, जिसके लिए साल 2022 में एक बार फिर प्लान्स महंगे किए जा सकते हैं। ईटी टेलीकॉम की रिपोर्ट की माने तो दीवाली के समय ये कंपनियां अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा सकती है। ये टेलीकॉम कंपनियां रिचार्ज प्लान की कीमतों में 10 से 12 फीसदी तक की बढ़ोतरी कर सकती है।

READ MORE : NEW 5G MOBILE : खरीदना चाहते है 5G फोन तो यहां आपको कम दाम में Samsung का मिलेगा स्मार्ट फोन, जानिए इसके बेस्ट फीचर और लुक

रिपोर्ट के मुताबिक टेलीकॉम कंपनियां (telecom companies) एक बार फिर से अपने टैरिफ प्लान को 10 से 12 फ़ीसदी तक बढ़ा सकती है। इस खबर की माने तो एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया का average revenue पर यूजर बढ़कर क्रमशः 200 रुपए, 185 रुपए और 135 रुपए तक हो सकता है।

Leave a Comment