Crime: 63 साल का बुजुर्ग पंहुचा था प्रेमिका से मिलने, अचानक पहुंच गया पति, दोनों का किया ऐसा हाल….

 

 

 

 रीवा: रिटायर कर्मचारी की प्रेम प्रसंग के चलते दर्दनाक हत्या कर दी गई, इस हत्या के आरोप में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक बुजुर्ग का आरोपी महिला से प्रेम संबंध था. आरोपी महिला आधी रात को बगीचे में मृतक बुजुर्ग प्रेमी से मिलने गई थी. जहां दोनों को आपत्तिजनक हालत में महिला के पति ने देख लिया और गुस्से में उसने बुजुर्ग की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी.

 

READ MORE:Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

 

 

पहली नज़र में इस मामले को फॉरेंसिक यूनिट के आला अधिकारी हार्ट अटैक मानकर ही चल रहे थे. लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि बुजुर्ग की हत्या की गई है. बुजुर्ग के परिजन शुरुआत से ही हत्या की आशंका जता रहे थे. इसलिए पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला तक पहुंची, जिसकी घटना वाली रात रिटायर स्वास्थ्य कर्मी से बात हुई थी. आरोपी महिला के पति से पुलिस ने पूछताछ की तो इधर उधर की कहानी बताने लगा.

 

READ MORE:Crime: 7 महीने से गायब थी girlfriend, अब boyfriend के घर में ही मिला उसका कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा…

 

लेकिन पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो उसने सच्चाई उगल दी. उसने बताया की उसके पति ने उन दोनों संदिग्ध हालत में देखकर पति को गुस्सा आ गया. उसने पत्नी की मदद से राजकुमार मिश्रा का गमछे से गला दबा दिया. फिर दोनों ने मिलकर मृतक की लाश को कुछ दूरी पर लाकर फेंक दिया. मृतक की सोने की चेन और नकदी लेकर फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

Leave a Comment