तहसील ऑफिस में तहसीलदार की पिटाई, शिकायत के बाद महिला गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। चांपा तहसील कार्यालय में एक महिला द्वारा महिला तहसीलदार की पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : इंसानियत हुई शर्मसार, नाबालिग बच्चे को चोरी के आरोप में दी गई सजा, बांस के खम्बे से बांध कर की गई पिटाई…

बता दें कि चाम्पा की तहसीलदार चंद्रशिला जायसवाल 23 तारीख को अपने ऑफिस में बैठ कर विभागीय काम काज निपटा रही थी। तभी ग्राम कोटाडबरी निवासी सुकृता बाई दोपहर करीब 2 बजे आई और तहसीलदार से अपने जमीन की पर्ची बनाने को कहा।

Read More : Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने 9वीं से लेकर 12वीं क्लास तक खूब की लड़कों की पिटाई, देसी क्वीन ने खुद बताई थी इसके पीछे की चौंकाने वाली वजह

जिस पर तहसीलदार ने न्यायालय में लंबित प्रकरण की कार्यवाही पूरा हो जाने के बाद पर्ची बना कर देने की बता कही। जिससे नाराज सुकृता बाई ने तहसीलदार चंद्रशिला जायसवाल के साथ गाली गलौच करते हुए झूमा झटकी शुरू कर दी। इसके साथ ही उनके हाथ की कलाई को पकड़ कर मारपीट करने लगी।

Read More : breaking news : नक्सलियों ने की एक ग्रामीण की जमकर पिटाई, सीने और चेहर में आई गंभीर चोट

तहसील दफ्तर में मौजूद एक अन्य महिला पटवारी कल्पना सिदार व कार्यालयीन कर्मचारी राजेन्द्र कुमार शुक्ला ने बीच बचाव किया। जिसके बाद मामले की शिकायत चाम्पा थाने में की गई। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला सुकृता बाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment