Teacher Had Sex With Student: लेडी टीचर ने 17 साल के स्टूडेंट के साथ बनाये यौन संबंध,पति ने पकड़ा रंगेहाथों, किया ऐसा हाल…

Teacher Had Sex With Student: एक हाई स्कूल की टीचर को एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में तब गिरफ्तार किया गया, जब उसके पति ने अधिकारियों को सतर्क किया, तब जा कर मामला सामने आया। एक रिपोर्ट के अनुसार 26 वर्षीय ओलिविया ओर्ट्ज को पेंसिल्वेनिया के विलमिंगटन एरिया हाई स्कूल में एक 17 वर्षीय छात्र के साथ यौन गतिविधि के दो मामलों में गिरफ्तार कर लिया गया है।

हाई स्कूल के म्यूजिक डिपार्टमेंट के एक कर्मचारी, ओर्ट्ज के पति ने फ्लोरिडा की यात्रा से घर आने के बाद अपनी पत्नी के आईपैड पर आपत्तिजनक मैसेजेस देखें और उन्होंने प्राचार्य को इसकी सूचना दी।

READ MORE:Sex Racket : राजधानी में यहाँ चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने रैकेट का किया पर्दाफाश, इस राज्य से बुलाई जाती थी कॉल गर्ल

स्कूल की म्यूजिक टीचर डायरेक्टर के रूप में काम करने वाली ओलिविया ओर्ट्ज को 9 मई को सस्पेंड कर दिया गया और शुक्रवार को उनकी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया। रिपोर्ट से पता चलता है कि शिक्षक ने तुरंत सरेंडर होने से इनकार कर दिया और आत्मसमर्पण से पहले रविवार को एक लोकल कॉन्सर्ट में गाना भी गाया। जांचकर्ताओं, जो ओर्ट्ज़ के पति की सहायता से काम कर रहे थे.

Leave a Comment