पत्नी की फांसी लगाकर आत्महत्या, सुसाइड नोट पर पति को ठहराया जिम्मेदार, आरोपी पति गिरफ्तार

रायपुर। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के महामाईपारा में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। वहीं पुलिस को मृतिका के पास से सुसाइड नोट मिला था। जिससे पुलिस ने जांच के दौरान सुसाइड नोट सही पाया और मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Crime: लूटपाट करने वाले नाबालिग सहित दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, वारदात को अंजाम देने के लिए करता था रेसिंग बाइक का उपयोग…

बता दें कि महामाईपारा निवासी स्मिता कल्यारी 37 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिससे मौके में पहुंची पुलिस को मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट मिली थी। वहीं पुलिस ने मामले को जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी पति ललित कल्यारी 39 वर्ष को गिरफ्तार किया है।

Read More : Crime: कट्टा व चाकू के साथ 2 अपचारी बालक सहित 3 गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे…

बताया जाता है कि आरोपी पति लगातार अपनी पत्नी से विवाद कर आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करता था। जिससे तंग आकर महिला ने आत्महत्या की थी। वहीं जांच के दौरान आरोपी पति भागने के फिराक में था, तभी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment