बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस जो है CM की बहू, फिर भी पैसों और रुतबे का जरा भी नही करती घमंड, बच्चो को पैदल छोड़ने जाती है स्कूल

दिल्ली। Genelia D’Souza Simplicity फिल्म इंडस्ट्री (film industry) में ज्यादातर एक्ट्रेस अपने अजब गजब-नखरे और अटपटी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है। लेकिन एक ऐसे भी एक्ट्रेस से जो अपने सादगी और खुशमय पारिवारिक जीवन के लिए सुर्खियों में रहती है। आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे एक्ट्रेस के बारे में जो काफी अच्छी फैमिली बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं लेकिन अपने रुतबे और पैसो पर जरा भी घमंड नहीं करती।

Read More : Shameful Bollywood: बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियां , जो पकड़ें जा चुके है बैडरूम में ऐसे हालत में, एक की पत्नी ने ही….

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के मसहूर एक्टर रितेश देशमुख (Actor Ritesh Deshmukh) की पत्नी Genelia D’Souza की। जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी हैं। रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहा चुके है। लेकिन आज विलासराव देशमुख को इस दुनिया में नहीं है। विलासराव देशमुख 14 अगस्त 2012 को इस दुनिया को अलविदा कह गए।

इस दिनों जेनेलिया डिसूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमे एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं, जिसके बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि वह इन तस्वीरों में पैदल अपने बेटे को स्कूल छोड़ने जा रही हैं, जैसा करते फिल्मी दुनिया के सितारे अमूमन कम ही नजर आते हैं। बता दे, इन तस्वीरों में काफी सिंपल लुक में नजर आ रही एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल रहीं है।

Read More : Bollywood : टूटा बॉलीवुड में एक और रिश्ता, अब इस एक्टर ने पत्नी से अलग होने का लिया फैसला

2012 में रितेश संग रचाई थी शादी
आपको बता दें की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद मशहूर और जानी-मानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की भी एक चर्चित अभिनेत्री रही हैं, और अगर असल जिंदगी की बात करें तो, 3 फरवरी, 2012 को उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के साथ शादी रचाई थी, जो कि उन्हीं की तरह एक बॉलीवुड के जाने-माने और बेहद मशहूर अभिनेता के रूप में अपनी पहचान रखते हैं।

Leave a Comment