चलती बस से गुटखा थूकना चालक को पड़ा महंगा, अनियंत्रित बस ट्रेलर से टकराई, 4 की मौत, कई घायल

कोटा। राजस्थान के सिमलिया थाना क्षेत्र में आज सुबह एक यात्री बस के ड्राईवर गुटखा खाते हुए चलती बस से थूक रहा था, तभी बस अनियंत्रित होकर ट्रेलर से जा टकराई। इस हादसे में बस में चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार कई अन्य यात्री घायल हो गए, जिसे उपचार के लिण्स अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : Big Accident: मृत्युभोज से लौट रहे थे 3 युवक, अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत…

बता दें कि उत्तरप्रदेश की स्लीपर कोच बस गुजरात से यात्रियों को लेकर उत्तरप्रदेश जा रही थी तभी कोटा जिले के सिमलिया टोल प्लाजा क्रॉस करने के बाद अचानक ड्राईवर ट्रेलर को ओव्हरटेक करते हुए गुटखा थूकने लगा। जिससे बस अनियंत्रित हो गई और ट्रेलर के पीछे हिस्सा से जा टकराई। जिससे बस में सवार दो अन्य चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई।

Read More : Big Accident: एक ही परिवार के 3 लोगो की मौत, ,3 घायल, जा रहे थे अस्थि विसर्जन के लिए…

वहीं अन्य यात्रियों को चोट आई है। वहीं बस चला रहा चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि घटना वक्त बस के अधिकतर यात्री सोए हुए थे, जिससे उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि कई यात्रियों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिसका उपचार जारी है।

Leave a Comment