तेज रफ्तार माजदा ने बाइक को मारी टक्कर, एक महिला की मौत, मां-बेटा घायल

जांजगीर-चांपा। जांजगीर थाना क्षेत्र के शारदा चौक के पास एक तेज रफ्तार माजदा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक में सवार मां-बेटा घायल हो गए। वहीं बाइक में सवार एक अन्य महिला की मौत हो गई। घटना के बाद माजदा चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Read More : BREAKING : केदारनाथ दर्शन करने जा रहे थे भक्त, कार का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर 5 की मौत, छह घायल

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं महिला का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतिका जानकी श्रीवास 48 वर्ष जांजगीर के ग्राम तिलाई में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी।

Read More : किस्मत का ये कैसा खेल: तीन साल पहले जिस सड़क हादसे से बची थी जान, फिर उसी तारीख को हुआ एक्सीडेंट और चली गई जान…

वहीं गायत्री श्रीवास 40 वर्ष अपने पुत्र भोलू श्रीवास 18 वर्ष के साथ शादी में आई थी। जिससे जानकी आज सुबह उन दोनों के साथ बाइक में जाने के लिए निकली। जब तीनों बाइक से नेशनल हाइवे शारदा चौक के पास पहुंचे ही थे, तभी माजदा वाहन ने टक्कर मार दिया।

Read More : एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा ने किया पहला पोस्ट, फैंस से कही दिल छू जाने वाली बात

इस हादसे में जानकी श्रीवास की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे भोलू श्रीवास और उसकी मां गायत्री श्रीवास गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

Leave a Comment