Sidhu Moose Wala Murder Update: राहुल गाँधी पहुंचे मूसा गांव, सिद्धू मूसेवाला परिवार वालों से कर रहे है मुलाकात…

 

 

 

पंजाब, Sidhu Moose Wala Murder Update: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala Murder Case) के गांव जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करने का सिलसिला जारी है और अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी उनके गांव जाकर उनके परिवारवालों से मुलाकात की. राहुल गाँधी मूसा गांव में करीब 12 बजे पहुंचे. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत समेत बीजेपी और अकाली दल के भी कई नेता गायक के गांव जा चुके हैं.कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिवंगत गायक और पार्टी नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार से उनके गांव मूसा में मुलाकात की और उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित दी.

बता दे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मूसा गांव जाकर उनके परिवार से मुलाकात करेंगे. पार्टी से जुड़े लोगों का कहना है कि राहुल गांधी आज दोपहर मानसा जाकर कांग्रेस के दिवंगत नेता मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करेंगे और ढांढस बंधाएंगे.  Sidhu Moose Wala Murder Updateकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चंडीगढ़ दौरे के दौरान गायक मूसावाला के परिजनों से मुलाकात की थी. मूसावाला के माता-पिता ने चंडीगढ़ आकर शाह से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने सीबीआई से जांच की मांग की थी.

 

 

मौत से पहले ही हटाई गई थी सुरक्षा-

गायक मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से वापस ले ली थी या कम कर दी थी. दूसरी ओर, हत्यारों की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ होने की बात कही थी. गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

 

 

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

इस हत्या के मामले में पंजाब पुलिस (Punjab Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पंजाब पुल‍िस ने मूसेवाला केस में सबूतों के आधार पर 8 हत्यारों की पहचान का दावा क‍िया है। इसमें दो शूटर महाराष्ट्र, दो हरियाणा, तीन शूटर पंजाब और एक राजस्थान का रहने वाला है। पुल‍िस की माने तो सभी शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के बताए जा रहे हैं। इसमें से एक शूटर को पंजाब पुल‍िस ने अरेस्‍ट भी क‍िया है।

 

Leave a Comment