Sidhu Moose Wala Funeral: पंच तत्व में विलीन हुए मूसेवाला, अपने पीछे छोड़ गए रोते -बिलखते माता-पिता, देखें भावुक कर देने वाला वीडियों…

पंजाब: कांग्रेस नेता और पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की कल मंदसौर जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना उस समय हुआ जब मूसे वाला और उनके दोस्त अपने गांव मानसा जा रहे थे। सुखदीप सिंह सिद्धू एक पंजाबी गायक के रूप में सिद्धू मूसेवाला नाम से लोकप्रिय थे।

READ MORE:Sidhu Moose Wala murder : गोली लगने के बाद भी मूसेवाला ने शेरों की तरह किया मुकाबला, हमलावरों पर चलाई गोली, लेकिन…., जाने अंतिम क्षणों की हकीकत

यह घटना पंजाब सरकार द्वारा मूसे वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक 1 दिन बाद हुई है। मूसेवाला के साथ दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं, फिलहाल इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मुसेवाला के निधन के बाद एंटरटेनमेंट जगत भी सख्ते में है। मूसेवाला की मौत के लिए कांग्रेस ने आप (AAP) सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.तो वहीं हमले की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई ग्रुप के कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है.

पोस्टमार्टम में कही गई यह बड़ी बात-

मौत के तीसरे दिन आज मूसेवाला का पोस्टमॉर्टम पूरा हो गया है. सोमवार रात पांच डॉक्टरों के पैनल ने मूसेवाला के मृत शरीर का पीएम किया. रिपोर्ट को अब तक पुलिस के साथ शेयर नहीं किया गया है. लेकिन सूत्रों ने बताया कि अत्याधुनिक बंदूकों से निकली 24 गोलियां मूसेवाला के शरीर के आर-पार हो गई थीं,

https://www.instagram.com/reel/CeNNvu_q1Qg/?utm_source=ig_web_copy_link

जबकि एक सिर की हड्डी में जा फंसी थी. हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायर किए थे। इसके बाद भी मूसेवाला जीवित थे. अस्पताल में भी वे मौत से लड़ रहे है। सामान्य तौर पर इतनी गोली लगने के बाद व्यक्ति की तत्काल मौत हो जाती है, लेकिन मूसेवाला लड़ते रहे।

https://www.instagram.com/tv/CeNmnG-IdF4/?utm_source=ig_web_copy_link

मूसेवाला का अंतिम सस्कार –
सिद्धू मूसेवाला की मौत 2022 की सबसे शॉकिंग खबर है. 29 मई वो काला दिन साबित हुआ जिस दिन पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक होनहार टैलेंट को खोया, एक मां ने अपने 28 साल के नौजवान बेटे को अलविदा कहा. सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उनके करीबियों और फैंस को तगड़ा झटका दिया है.

https://www.instagram.com/reel/CeNNvu_q1Qg/?utm_source=ig_web_copy_link

सिद्धू के पैतृक गांव में मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार हुआ. ये पल उनके चाहने वालों के लिए बड़ा सेटबैक है. इस मोमेंट से गुजरना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाला है.

खास वाहन में निकली मूसेवाला की अंतिम यात्रा-

मूसेवाला की सोशल मीडिया पोस्ट में उनके फेवरेट 5911 ट्रैक्टर को आपने कई बार देखा होगा. मूसेवाला के पार्थिव शरीर को इसी ट्रैक्टर में रखकर सिंगर की अंतिम यात्रा निकाली गई.

Leave a Comment