SHOCKING VIDEO : अजगर के साथ चैन की नींद सोता है ये इंसान, देखने वाले भी रह जाते है हैरान, आप भी देखें वीडियो…

 

 

Man Sleeping With 2 Giant Pythons: आज आप देखेंगे एक ऐसे इंसान का वीडियो (Man Sleeps With Pythons) जो अपने साथ बिस्तर पर दो भारी-भरकम अजगर लेकर सो रहा है, इस इंसान को दो खतरनाक जानवरों के साथ बिस्तर पर चैन की नींद लेते देख किसी का भी कलेजा कांप जाए, लेकिन इस इंसान को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, वीडियो को देखने के बाद लोग डर रहे हैं कि कहीं ये जानवर उन्हें नुकसान न पहुंचा दे, लेकिन इंसान को इन अजगरों पर इतना भरोसा है कि वो बिल्कुल नहीं घबरा रहा और चैन की नींद सो रहा है.

कुछ लोग होते है जिन्हे जानवरों से लगाओ होता है कुछ लोग शोक से जानवर पालते है तो कुछ लोग फ़ैशन के लिए पालते है , लेकिन अभी तक आप लोगो ने अपने डॉग्स या कैट्स को पालते देखा होगा कुछ लोगो का मगरमच्छ, तेंदुआ और शेर जैसे जानवरों के साथ भी लगाव होता है लेकिन आज हम आपको इस वीडियो में दिखने जा रहे है एक ऐसे इंसान को जो अपने साथ दो बड़े-बड़े अजगरों को बेड पर सुला रहा है.

वीडियो में शख्स दो बड़े-बड़े अजगरों के साथ बड़े आराम से बेड पर चैन की नींद सो रहा है:

 

अजगर से शख्स की गहरी दोस्ती

आमतौर पर सांप या इस प्रजाति का कोई भी ज़हरीला जानवर देखकर ही इंसान की हालत ख़राब हो जाती है, लेकिन वीडियो में दिख रहे इंसान की हिम्मत को दांत देनी पड़ेगी, अजगर उसके शरीर पर चल भी रहे हैं, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. लोग उसकी बेफिक्री को देखकर हैरान हो रहे हैं कि इस जानलेवा जीव के साथ कोई इतना निश्चिंत कैसे हो सकता है.

Leave a Comment