शोएब अख्तर का छलका दर्द, कहा- अगर पाकिस्तान के खिलाड़ी IPL का हिस्सा होते, तो इन खिलाड़ियों का रहता बोलबाला…

नई दिल्लीपाकिस्तान क्रिकेट टीम में शुरू से ही एक से बढ़कर एक स्टार खिलाड़ी शामिल रहे है। इन खिडालियो में से शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) भी हैं। जिन्होंने अपने रफ्तार के आगे नामी बल्लेबाजों को घुटने टेकने में मजबूर किए है। वही वर्तमान में पाकिस्तान की टीम क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है।

READ MORE : IPL -2022: शोएब अख्तर ने चेन्नई के बाहर होने की बताई ये वजह, धोनी के बारे में कहीं बड़ी बात…

हाल ही में हुए वर्डकप के मैच में पाकिस्तान ने वर्डकप इतिहास में पहली बार भारत को हराया था। इस पाकिस्तानी टीम में बाबर आजम, शाहीन अफरीदी और रिज़वान जैसे शानदार खिलाड़ी शामिल थे। जब आईपीएल की शुरुआत हुए तो पहले सीजन में पाकिस्तान (Pakistan) के 11 खिलाड़ियो को भी आईपीएल में मैच खेलने का मौका दिया था।

READ MORE : T20 World Cup: शोएब अख्तर की लाइव शो में हुई बेज्जती, दिया इस्तीफा, VIDEO जारी कर बयां किया अपना दर्द

इस मौके को सोहेल तनवीर (Shoail Tanavir) जैसे कई खिलाड़ियों ने अच्छे से भुनाया। लेकिन मुंबई में आतंकियों के हमले के बाद से पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में बैन कर दिया गया था। हालांकि, कई पूर्व क्रिकेटर्स समय-समय पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने देने की मांग करते रहे हैं।

READ MORE : शोएब अख्तर के बिगड़े बोल, भारतीय खिलाड़ियों को लेकर कही ये बड़ी बात, सोशल मीडिया में मचा बवाल

अब इस फहरिस्त में शोएब अख्तर भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी मौजूदा लीग का हिस्सा होते तो अब तक आईपीएल में उनका बोलबाला होता। शोएब अख्तर ने कहा कि अगर पाकिस्तान के खिलाड़ी अभी आईपीएल में खेल रहे होते तो ये 6 क्रिकेटर आईपीएल के टॉप खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल होते।

READ MORE : फैन्स ने रोहित और धोनी को लेकर पूछा यह सवाल, शोएब अख्तर के जवाब सभी को किया हैरान

ये खिलाड़ी हैं- शोएब मलिक, अजहर अली, आसिफ अली, मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम और शाहीन अफरीदी। अख्तर का मानना है कि अगर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आईपीएल ऑक्शन में होते तो मुंबई इंडियंस उन्हें सबसे ज्यादा दाम में खरीदती और वह लीग के टॉप खिलाड़ी होते। बाबर लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी बनते।

READ MORE : IPL Playoffs : अगर बारिश ने डाला मैच में खलल, तो ऐसे निकाला जाएगा मैच का नतीजा, जाने क्या है नियम…

उन्होंने कहा शाहीन को दिल्ली कैपिटल्स टीम से समर्थन मिलता, लेकिन वह किसी भी टीम के लिए कीमती साबित हो सकते हैं। रिजवान को लेकर कहा कि- रिजवान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में फिट बैठते। विराट कोहली को एक टीम मैन की जरूरत थी और रिजवान वैसे ही इंसान हैं।

READ MORE : Shoaib Akhtar को Bollywood की इस हीरोइन के साथ मिला था रोमेंस का मौका, पहले ऑफर ठुकराया अब हो रह पछतावा

उन्होंने आगे कहा कि शोएब मलिक को लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम खरीद सकती थी। वहीं, बिग हिटर आसिफ अली कोलकाता की टीम में होते और वह आंद्रे रसेल को प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए कड़ी टक्कर दे सकते हैं। अजहर अली को लेकर अख्तर ने कहा कि वह राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हो सकते थे।

Leave a Comment