Sex Racket : राजधानी के इस मॉल में चल रही थी जिस्मफरोशी, 5 सेक्स वर्कर समेत 10 लोग गिरफ्तार, बड़ी संख्या में मिले आपत्तिजनक सामान

पुलिस ने राजधानी के एक मॉल में चल रहे बड़े Sex Racket का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 5 सेक्स वर्कर समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने स्पा सेंटर में रंगे हाथ आरोपियों को दबोचा. पुलिस को मौके से करीब दो दर्जन कंडोम पैकेट भी मिले. सेक्स रैकेट एक ऐसी महिला चला रही थी जो खुद लंबे समय से सेक्स वर्कर के रूप में काम चुकी है.

पूरा मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. पश्चिम विहार स्थित ARSS मॉल में स्पा सेंटर के नाम देह व्यापार चल रहा था. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, 26 जून को एसआई अंकित को एआरएसएस मॉल में तीसरी मंजिल पर स्थित ‘पलक आशा लुक्स स्पा’ सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की गुप्त सूचना मिली थी. इस जानकारी की दूसरे सूत्रों से भी पुष्टि की गई और वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई. इसके बाद मॉल में छापेमारी के लिए टीम बनाई गई. एचसी ललित नाम के हेड कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया. उनके साथ एसआई अंकित को भी भेजा गया. एचसी ललित को निश्चित सीरीज के कुछ नोट दिए गए जिन पर पहले से हस्ताक्षर भी कर दिए गए थे. ताकि बाद में इन्हें सबूत के तौर पर पेश किया जा सके. स्पा सेंटर में पहले ललित दाखिल हुए. पीछे से एसआई अंकित को भेजकर गतिविधियों पर नजर रखने को कहा गया.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket : कैफे में चल रही थी जिस्मफरोशी, पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कई जोड़े, देखें तस्वीर

हेड कांस्टेबल ललित की रिसेप्शन पर एक लड़की से मुलाकात होती है, जिसके पास एक एजेंट भी खड़ा था. वे सभी डील करते थे और वहां हजार रुपए लेते थे. इसके बाद सभी सेक्स वर्कर्स को पेश किया गया और उनमें से किसी को चुनने को कहा गया. ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने जिस लड़की को चुना उसने 1500 रुपए की मांग की. उसे भी पैसे देने के बाद मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गए और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें एजेंट, ग्राहक और सेक्स वर्कर्स शामिल हैं. आरोपियों की पहचान प्रकाश चंद निवासी नांगलोई (47), मयंक (31) निवासी नांगलोई, अनवर (29) निवासी मादीपुर, इंदरपाल (35) निवासी नांगलोई के रूप हुई है. इनके अलावा 6 महिलाओं को भी पकड़ा गया. तलाशी के दौरान 23 पैकेट कंडोम और साइन किए गए नोट मिले.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Comment