छात्रवृत्ति परीक्षा के परिणाम घोषित, छात्रों को नये कोर्सेस में मिलेगा लाभ, आदर्श कंप्यूटर एकेडमी की पहल

 

 

 

मनेन्द्रगढ़ एस के मिनोचा : शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 11 मई 2022 को आयोजित छात्रवृत्ति परीक्षा के परिणाम सोमवार को घोषित कर दिये गये हैं। परिणाम के अनुसार प्रथम मेरिट सूची मे चयनित छात्र छात्राओं की काउंसलिंग की गई जिसमें छात्र छात्राओं के प्राप्तांक के अनुसार उन्हें सभी कोर्स के शुल्क में छूट प्रदान के साथ ही साथ छात्रवृत्ति परीक्षा का सर्टिफिकेट भी वितरित किया गया।

इन कोर्सेस मे सम्मलित पैरामेडिकल के कोर्स बीपीटी, बीएमएलटी, डीएमएलटी, ओटी टेक्निशियन व अन्य कोर्सेज बीसीए, डीसीए, पीजीडीसीए, बीकॉम बीएससी माइक्रोबायोलॉजी/बायोटेक्नोलॉजी शामिल थे। यह काउंसलिंग आदर्श पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर रमेश सोनी, संजू सोनी, आदर्श कंप्यूटर एकेडमी के संचालक संजय मिश्रा, संकल्प ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर अंकित शुक्ला के माध्यम से संपन्न हुई। इसमें इंस्टीट्यूट के स्टाफ मधु वैश्य, शिवपाल सिंह, वर्ष राशि का भरपूर योगदान रहा।

 


संस्था की संजू सोनी ने इस अवसर पर कहा कि समस्त इंस्टिट्यूट परिवार कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रति अपना आभार व्यक्त करता है एवं सदैव ही विद्यालय परिवार द्वारा सहयोग की अपेक्षा रखता है। यह काउंसलिंग संकल्प ग्रुप ऑफ कॉलेज की प्रिया सिंह के मार्गदर्शन में संपन्न हुई। इस कार्यक्रम में विद्यालय के प्राचार्य संदीप शर्मा का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ।

Leave a Comment