Samrat Prithviraj Pre-Booking : भूल भुलैया-2 को टक्कर देने आ रही है फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, एडवांस बुकिंग शुरू, इस दिन होगी रिलीज…

दिल्ली। Samrat Prithviraj Pre-Booking : कोरोना महामारी के बाद जिस बालीवूड फिल्म ने दर्शको को सिनेमाघरों तक खींच लाई है वह फिल्म है भूल भुलैया-2 ! कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अभिनीत फ़िल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धमाल मचा रही है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Read More : Bollywood की लाज बचाने में सफल हुए कार्तिक आर्यन, वीकेंड में कमाए इतने करोड़, पार करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा!

भूल भुलैया-2 को टक्कर देने अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज होगी। इसके लिए अभी से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि यह फिल्म लोगो पर कितना छाप छोड़ेगी। रिलीज से पहले अक्षय कुमार की यह फिल्म विवादों में भी फंस गई थी।

Read More : Bollywood: शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई उर्वशी रौतेला, बेबी बंप के साथ तस्वीरें हुयी वायरल, लोगो ने कहा कि- शर्म करो, शादी से पहले ही….

करणी सेना ने फिल्म के नाम का विरोध किया था। संगठन ने एक जनहित याचिका दायर करते हुए फिल्म के नाम में बदलाव करने की मांग की थी। याचिका में कहा गया था कि राजपूत समुदाय फिल्म के शीर्षक की वजह से आहत है, जिसके बाद मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘पृथ्वीराज’ से बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ किया है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

Read More : Shameful Bollywood: बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियां , जो पकड़ें जा चुके है बैडरूम में ऐसे हालत में, एक की पत्नी ने ही….

यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त,आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

Leave a Comment