Salman khan Death Threats: पुलिस की पूछ्ताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, मैंने नहीं भेजा सलमान को कोई लेटर, मेरा इसमें कोई हाथ नहीं…

 

 

नई दिल्ली, Salman khan Death Threats: दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ की है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster Lawrence Bishnoi) ने पुलिस पूछताछ में कहा है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और उन्हें नहीं पता कि यह लेटर किसने भेजा था. बता दे कि सलमान खान के घर के बाहर एक धमकी पत्र मिला था, जिसमें लिखा था कि सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा. फिर क्या इस लेटर के मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. मुंबई पुलिस से लेकर दिल्ली पुलिस तक इस मामले में जांच में जुटी गई. और इसी कड़ी में अब लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ हुई है.

 

READ MORE: IIFA Awards 2022 Winners list: सलमान-शाहरुख को पछाड़ विक्की कौशल ने जीता बेस्ट एक्टर का अवार्ड , तो कृति सेनन रही बेस्ट एक्ट्रेस, यहां देखें पूरी लिस्ट किसको मिला कौन सा अवार्ड…

 

लॉरेंस को नहीं पता कि ये लेटर किसने भेजा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से की गई पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है. उसने कहा कि उसे नहीं पता कि धमकी भरा ये लेटर किसने भेजा है. बता दें कि लेटर में LB और GB लिखा था, GB का मतलब गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) है.और LB लॉरेंस बिश्नोई है. लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है.

 

 

 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, जरूरी नहीं कि ये गोल्डी बराड़ ही हो. हो सकता है कि गोल्डी बराड़ के नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर ये किसी दूसरे गैंग का काम हो. बता दें कि पंजाबी सिंगर मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

 

 

READ MORE:Bigg Boss 16: इन कंटेस्टेंट के नाम पर लगा ठप्पा, इस दिन से शुरू होने जा रहा सलमान खान का शो, फैंस को है बेसब्री से इंतजार…

 

समीम खान को मिला था लेटर

सलमान खान के पिता सलीम खान रविवार सुबह सैर के लिए निकले थे. बांद्रा बैंडस्टैंड पर जहां सलीम खान सैर करने के बाद बैठते हैं. ये धमकी भरा पत्र उस बेंच पर रखा गया था. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने सलीम खान और उनके दो अंगरक्षकों का बयान दर्ज किया, लेकिन वह सलमान खान का बयान दर्ज नहीं कर सकी, क्योंकि वह उपलब्ध नहीं थे. उन्होंने कहा कि जांचकर्ताओं ने उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए इलाके के 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मंगाए गए हैं, जिसने वहां ये पत्र रखा था.

मौत से पहले ही हटाई गई थी सुरक्षा-

गायक मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से वापस ले ली थी या कम कर दी थी. दूसरी ओर, हत्यारों की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ होने की बात कही थी. गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

 

सलमान खान सुरक्षा बढ़ाई गई

सलमान खान को मिले इस धमकी भरे पत्र के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. महाराष्ट्र पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने 2011 की फिल्म रेडी की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर हमले की योजना बनाई थी, लेकिन हथियारों के मुद्दे के कारण वो सफल नहीं हो सका था. गैंगस्टर नरेश शेट्टी को सलमान खान पर हमला करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

 

Leave a Comment