Salman Khan Death Threat : सलमान खान को मिली थी जान से मारने की धमकी, अब पुलिस के सामने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कही बड़ी बात…

Salman Khan Death Threat

मुंबई। Salman Khan Death Threat : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान के पिता सलीम खान को यह धमकी भरा लेटर मिला था। मुंबई पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बांद्रा में सलमान खान के घर के सामने सलीम खान हर रोज़ घूमने जाते हैं। Salman Khan Death Threat वहां जिस जगह पर वो बैठते हैं, उस जगह पोस्ट बॉक्स जैसी पत्थर की एक जगह है, जहां कई स्ट्रगलर्स सलीम खान को एक चांस देने के लिए खत लिखते हैं।

Read More : Salman khan Death Threats: पुलिस की पूछ्ताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, मैंने नहीं भेजा सलमान को कोई लेटर, मेरा इसमें कोई हाथ नहीं…

 

हर रोज़ सलीम खान इन खतों को निकालकर पढ़ते हैं। उन्ही में से एक ख़त ये धमकी वाला भी था। इसके बाद सलीम खान ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। Salman Khan Death Threat अब मुंबई पुलिस ने इस मामले को लेकर सलमान खान का बयान दर्ज कराया है। किसी पर शक जताने की कोई ठोस वजह मेरे पास नहींं है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया था और एक्टर के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया था।

Read More : Salman Khan Death Threat : सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा- मूसेवाला जैसा हाल…

 

मुंबई पुलिस के सवाल और सलमान खान के जवाब-

मुंबई पुलिस- क्या हाल के दिनों में आपको कोई थ्रेट काल, मैसेज या किसी से बहस या विवाद हुआ था?

सलमान खान- नहीं, मेरा हाल ही में किसी से कोई विवाद नहीं हुआ, न कोई थ्रेट कॉल आई और न ही कोई मैसेज मिला।

मुंबई पुलिस- धमकी वालेलेटर को लेकर किसी पर शक है क्या?

सलमान खान- मुझे ये लेटर नहीं मिला है। पिता सलीम खान मॉर्निंग वॉक के दौरान एक चेयर पर बैठते हैं और उसी जगह पर कई लोग अपने लेटर्स लिखकर और रखकर चले जाते हैं। उसी जगह पर मेरे पिता सलीम खान को ये लेटर मिला है। किसी पर शक जताने की कोई ठोस वजह मेरे पास नहीं है।

मुंबई पुलिस- क्या आप गोल्डी बरार या फिर लॉरेंस बिश्नोई को जानते हैं। हाल के दिनों में उनके किसी गैंग की तरफ से कोई धमकी या थ्रेट मिला है?

सलमान खान- गोल्डी बरार के बारे में मुझे जानकारी नहीं है और लॉरेन्स बिश्नोई को मैं कुछ साल पहले हुए केस की वजह से उतना ही जानता हूं, जितना बाकी लोग जानते हैं।

Leave a Comment