पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पति ने पत्नी की हत्या कर लटकाया था फांसी पर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुर्ग। रानीतराई पुलिस को ग्राम बोरेंदा में एक युवती की फांसी पर लटके हुए शव मिली थी। जिसमें पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। जिसमें पीएम रिपोर्ट आने पर पुलिस ने आरोपी पति को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

Read More : CG CRIME NEWS : मामूली विवाद के चलते हुआ विवाद, आवेश में आकर आरोपी ने किया युवक को लहूलुहान

बता दें कि ग्राम बोरेंदा निवासी राजकुमारी यदु की घर में ही फांसी पर लटके हुए शव पुलिस को मिली थी। जिसमें पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले को जांच में लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पुलिस को जानकारी मिली कि महिला राजकुमारी की मुंह व गला दबाकर हत्या की गई है।

Read More : Bilaspur Crime News: पत्नी की याद में पति ने बरसी के दिन लगाया मौत को गले, सालभर पहले पत्नी की हुई थी मौत, शव के पास मिला सिंदूर, साड़ी, चूड़ी और जहर

जिससे पुलिस ने मृतिका राजकुमारी के पति घनश्याम यदु को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी पति ने बताया कि वह अपनी पत्नि और बच्चे को लेकर अपने ससुराल मंदिर हसौद पूजा कार्यक्रम में गया था। जहां ससुराल वालों ने विवाद कर उसके साथ मारपीट किया।

Read More : Crime News: घर पर अकेले थी बहन, बाथरूम में ले जा कर भाई ने कर दी ऐसी हरकत, सदमे में परिवार…

इसी बात को लेकर आरोपी अपनी पत्नी से आए दिन विवाद करता था। घटना के दिन उसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद आक्रोश में आकर पति ने खाट में रखे चद्दर से अपनी पत्नी के मुंह को दबाया और हाथ से गला को दबाकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment