Rashifal Today 28 May 2022 : इन राशि वालो पर होंगे शनिदेव मेहरबान, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj ka Rashifal 26 May 2022

Raipur : Rashifal Today 28 May 2022 सभी 12 राशियों में मेष और कर्क राशि वालों को लाभ मिलेगा। इन राशि वालों के लिए दिन शुभ रहने वाला है। शनिवार का दिन शनि देव महाराज को समर्पित है। इस दिन सभी भक्त जान प्रातः काल शनि मंदिर पहुंचकर भगवान् की पूजा अर्चना करते हैं। हिन्दू धर्म में शनि देव को न्याय के देवता माना गया है। इस दिन काले वर्स्त्र भी धारण करने की मान्यता हैं। वहीँ मान्यताओं अनुसार शनि देव को कील और तेल चढाने की मान्यता भी है।

Read More : राशिफल 19 मार्च : कुंभ, मिथुन और कन्या राशि को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए अन्य राशियों का हाल…

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। भवन के रख-रखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। पिता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त रहेंगे।

वृष राशि- अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से सदभाव बनाये रखें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। सेहत का ध्यान रखें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक समस्याएं परेशान करेंगी।

मिथुन राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मसंयत भी रहें। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ सकती है। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी।

Read More : आज का राशिफल 6 मार्च 2022 : Navratri के 5वें दिन इन राशियों पर बरसेगी मां स्कंदमाता की कृपा, जानिए अन्य जातकों का हाल…..

कर्क राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे। परिवार में कोई आयोजन हो सकता है। जीवन में उन्‍नति का मार्ग प्रशस्‍त होगा। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। तरक्की के योग हैं।

सिंह राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा।

कन्या राशि- मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। पिता को स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

Read More : आज का राशिफल 13 अप्रैल 2022 : मकर, धनु और तुला राशि वालों का बदलेगा भाग्य, जानिए अन्य जातकों का हाल

तुला राशि- कला या संगीत में रुझान बढ़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार विस्तार के योग हैं। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। तनाव से बचकर रहें।

वृश्चिक राशि- मन परेशान हो सकता है। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा।

धनु राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन बन सकते हैं। बातचीत में सन्तुलित रहें। संचित धन में कमी आ सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। माता का सानिध्य मिलेगा।

Read More : राशिफल : इन तीन वालों को मिलेगा बड़ा ऑफर, चारो ओर से होगा धन लाभ, जानिए मेष से लेकर मीन का हाल

मकर राशि- आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। धन का संकट हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु अति उत्साही होने से बचें। आत्मसंयत रहें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। कोई नया कारोबार शुरू हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। खर्च अधिक रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु स्वास्थ्‍य को लेकर चिन्तित हो सकते हैं। प्रसन्नता के भाव रहेंगे। मित्रों से भेंट होगी।

मीन राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार में सदभाव बनाये रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सतर्क रहें।

Leave a Comment