प्रधान समाज ने मुख्यमंत्री को कहा धन्यवाद, सीएम ने प्रधान समाज को भवन के लिए 20 लाख रुपये देने की घोषणा

गुप्तेश्वर जोशी, बीजापुर। Chhattisgarh updates छत्तीसगढ़ में चल रहे भेंट मुलाकात कार्यक्रम अन्तर्गत अपने 2 दिवसीय प्रवास के दौरान बीजापुर पधारे मुख्यमंत्री ने जिले के सर्वांगीण विकास के लिए घोषणाओं की झडी लगा दी है, जिससे जिले के लोगों में खुशी का माहौल है ।

Chhattisgarh updates 19 मई को जिले के कुटरू और आवपल्ली में भेंट कार्यक्रम पश्चात बीजापुर नगर के सांस्कृतिक मैदान में सर्व आदिवासी समाज के सम्मेलन में शिरकत करने आए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिले के सभी आदिवासी समाजों को सामाजिक सामुदायिक भवन हेतू अपना खजाना खोल दिया जिसमें परधान आदिवासी समाज को भवन, सामुदायिक शौचालय सहित नलकूप खनन आदि हेतू 20 लाख रुपए देने की घोषणा की गई ।

Read More : Big Breaking : पेट्रोल-डीजल पर सरकार ने लिया फैसला, पेट्रोल पर 8 रुपए और डीजल पर 6 रुपए प्रति लीटर एक्साइज ड्यूटी घटाई

Chhattisgarh updates जिले में आदिवासियों के हित में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हृदय की विशालता ने सबको अपना दीवाना बना लिया। परधान समाज जिले की मूल जनजाति है जो अपनी आदिम संस्कृति के सरंक्षण और संवर्धन तथा अपने हितों की रक्षा के प्रतिबद्ध है । इसी माह परधान आदिवासी समाज का बीजापुर में राष्ट्रीय सम्मेलन है जिसमें 9 राज्यों के परधान आदिवासी सम्मिलित होंगे।

Read More : International Tea Day 2022 : चुस्कियों के साथ जाने चाय का ख़ास सफर, कौन सी चाय है कितनी फायदेमंद

कार्यक्रम की तैयारी के लिए प्रत्येक गाँव में बैठकों का दौर जारी है जिसमें मुख्यमंत्री की घोषणा की प्रशंसा हो रही है साथ ही परधान समाज अध्यक्ष पी.लक्ष्मीनारायण के साथ जिले के सभी ग्राम प्रमुखों व पदाधिकारियों द्वारा सीएम को आभार व्यक्त किया जा रहा है। इस मौके पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा, विधायक विक्रम मंडावी और प्रधान समाज के लोग उपस्थित रहे।

Leave a Comment