इंडेन के गैस गोदाम से 18 सिलेंडर पार करने वाले 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

रायगढ़। चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के नवापाली बिंजकोट स्थित इंडेन गैस के गोदाम से 18 नग सिलेंडर पार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More : कन्या छात्रावास में चोरी करने वाले चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पंखे व अन्य समान बरामद

बता दें कि रेलवे कालोनी बंगलापारा में रहने वाले सुनील अग्रवाल खालसा गैस एजेन्सी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। बताया जाता है कि वह 8 मई को नवापाली बिंजकोट स्थित गैस गोदाम में ताला लगाकर घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह जब 9 बजे गोदाम को खोलने पहुंचा तो देखा की ताला टूटा हुआ था। वहीं सीलबंद भरा हुआ 18 सिलेंडर गायब था। जिससे उसने इसकी शिकायत चक्रधरनगर थाने में की।

Read More : BIG BREAKING : सबसे बड़े कोयला खदान में चोरी का खेल, हरकत में आये कलेक्टर और आईजी, लंबे समय से हावी माफिया राज…

मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी टिकेश्वर चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने बताया कि वह अपने दो साथी पिंकू अग्रवाल व शेखर यादव के साथ मिलकर गोदाम से गैस सिलेंडर चोरी किया है।

Read More : Crime Breaking: राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद, घर के अंदर घुस कार चोरी करके ले गए चोर, CCTV में विडियो हुआ कैद, देखे VIDEO..

तीनों आरोपी चोरी करने के बाद 6-6 नग बांट लिए है। जिससे पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए गैस सिलेंडर जब्त किया है। बताया जाता है कि आरोपी शेखर यादव पूर्व में एचपी गैस गोदाम में गैस डिलीवरी का काम करता था जिसे गैस गोदाम की जानकारी थी और बाइक पर गैस लाने का तरीका अच्छे से जानता था।

Leave a Comment