OMG: मिनी स्कर्ट में नज़र आई सीता माता, हाथ में थामा शराब का ग्लास, नाराज़ फैंस बोले- “माँ ये कैसा अवतार”…

नई दिल्ली: रामानंद सागर कृत ‘रामायण’ लगभग सभी वर्ग के लोगो ने देखा होगा। इस शो में भगवान के रोल में दिखे हर किरदार को लोगों ने असल जिंदगी में भी भगवान का दर्जा दिया। आलम ये था कि ये स्टार्स कही निकलते भी थे तो लोग उनके पैर छूने लगते थे। सीरियल में अरुण गोविल ने भगवान राम और दीपिका चिखलिया ने माता सीता का रोल अदा था। दोनों ने अपने रोल को इतनी खूबसूरती से निभाया था कि लोग इन्हें आज भी राम-सीता कहते हैं।

READ MORE:Raipur: एक अनार कई बीमार: जब आपस में भीड़ गई लड़कियां, जमकर कर चले लात-घुसे, नोंच डाले एक दूसरे के बाल, देखें Viral Video…

लेकिन इन दिनों सीता माता यानि दीपिका चिखलिया ट्रोलर्स के निशाने में आ गई गई, वजह उनका इंस्टाग्राम पोस्ट। एक्ट्रेस की कुछ फोटोज को देखकर यूजर्स उनसे नाराज हो गए और कई तरह के सवाल करने लगे।

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस स्कूल यूनिफॉर्म पहने दिख रही हैं। उन्होंने मिनी शॉर्ट स्कर्ट पहन रखी हुई है और हाथ में ड्रिक्स पकडे हुए हैं।

एक्ट्रेस के साथ उनकी कुछ फ्रेंड्स भी इसी लुक में दिख रही हैं। फिर क्या दीपिका चिखलिया की ये पोस्ट वायरल हो गई और एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। लेकिन, ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने तुरंत इस पोस्ट को अपने इंस्टा से डिलीट कर दिया।

Leave a Comment