Oh My God: 76 साल की बूढ़ी औरत को 19 साल के लड़के ने किया प्रपोज, वीडियो देख देख खौल उठा लोगो का खून, कहा- पैसो के लिए….

New Delhi: कहते है प्यार और पढाई की कोई उम्र नहीं होती, और प्यार के लिए तो यह भी बोलै जाता है कि प्यार अंधा होता है। किसी को किसी से भी हो जाता है, कुछ नहीं देखती मोहब्बत, वो बस हो जाती है तो हो जाती है। जैसे हाल ही में एक 19 साल के लड़के को 76 साल की महिला से हो गई, यह कहानी वायरल हो रही है। पर मोहब्बत की यह कहानी लोगों को कुछ खासा पंसद नहीं आ रही। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

READ MORE:VIRAL NEWS : बच्चे की एक छोटी सी गलती पड़ी पिता पर भारी, दुकानदार ने निकलवाए इतने लाख रूपये, जाने पूरी कहानी…

20 मिलियन से ज्यादा मिले वीडियो को व्यूज-

Giuseppe इटालवी हैं। उन्होंने अपनी उम्रदराज गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाला वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया। और इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस लड़के का जन्म 2003 में हुआ था, वहीं महिला का जन्म 1946 में हुआ था।

पहले वो उनकी गर्लफ्रेंड थी

19 साल के इस शख्स का नाम Giuseppe D’Anna है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर 76 साल की गर्लफ्रेंड के साथ एंगेजमेंट करने की जानकारी लोगों के साथ शेयर की। उसने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। पर ऐसा देख लोग उनको बधाई देने के मूड में नहीं दिखे, बल्कि लोगों ने उनको ट्रोल के मूड में है।

लोगों को आया रहा गुस्सा

लोगों ने जब यह वीडियो देखा तो उन्हें काफी गुस्सा आ गया। इस वीडियो में एक रिंग की फोटो भी है। एक यूजर ने लिखा कि इस महिला के अकाउंट में कितने करोड़ रुपये हैं, जो इससे इस लड़के ने उससे रिलेशन बनाया। कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो एक प्रैंक है, सच्ची में यह महिला बंदे की दादी है और वो प्रैंक कर रहे हैं। आपके जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों के बीच में 57 साल का ऐज गेप है।

Leave a Comment