जेल में मजे के साथ कटेगा नवजोत सिद्धू का दिन, मिलेगा फाइव स्टार डाइट प्लान, पढ़े पूरी खबर…

पटियाला। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को 1988 के रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को एक साल की कारावास की सजा सुनाई गई है जिसके बाद बाद उन्हें 20 मई को उन्हें पटियाला सेंट्रल जेल में रखा गया था। जेल में 2 दिन रहे के बाद सिद्धू की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबर के मुताबिक, सिद्धू ने दावा किया है कि उन्हें गेहूं से एलर्जी है, ऐसे में उन्होंने जेल का खाना खाने से इनकार कर दिया था।

READ MORE : Big Breaking: जेल की दाल रोटी से सिद्धू की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती….

जेल के खाने को मना करने के बाद सिद्धू के वकील डॉक्टरों की पर्ची लेकर कोर्ट पहुंच गए। सिद्धू के वकील ने उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए खास तरह के भोजन की इजाजत कोर्ट से मांगी जिसे अदालत ने मंजूर भी कर लिया है। डॉक्टरों के बोर्ड ने सिद्धू के लिए डाइट चार्ट तैयार करके दिया है।

READ MORE : INSIDE STORY : चुनाव हारने के बाद ऐसा बदला सिद्धू का जीवन, अब ड्रग्स केस के आरोपी साथ जेल में काट रहे सजा, पढ़िए खास खबर

यह रहेगा सिद्धू का डाइट प्लान

सजा के दौरान जेल में क्लर्क का काम करने जा रहे सिद्धू की सुबह एक कप हर्बल चाय और आधा ग्लास सफेल पेठा का जूस या फिर एक ग्लास नारियल पानी के साथ होगी। डाइट चार्ट के मुताबिक नाश्ते में एक कप लैक्टोज फ्री अमूल दूध, एक चम्मच अलसी या सूर्यमुखी या खरबूजा या चिया के बीच का पाउडर के साथ हर रोज 5-6 बादाम, 1 अखरोट और 2 पेकान नट मिलेगा।

READ MORE : पांच राज्यों में हार के बाद, सोनिया गाँधी ने लिया एक्शन, सिद्धू समेत पांचो राज्यों के अध्यक्षों से मांगा इस्तीफा…

इसके कुछ देर बाद सिद्धू को नाश्ते में लौकी, खीरा, मौसमी, तुलसी, पुदीना, आंवला, गाजर, एलोवेरा, चुकंदर, गाजर में से किसी एक का ग्लास भर जूस या स्ट्रॉबेरी, अमरूद, कीवी, तरबूज, बेल, सेब जैसे फल या फिर अंकुरित काला चना, हरा चना दाल के साथ खीरा-टमाटर और नींबू भी देना होगा।

Leave a Comment