शाहरुख खान के ‘मन्नत’ से पार हुआ नेम प्लेट, जिसकी कीमत जान उड़ जायेंगे होश….

New Delhi : Shahrukh Khan’s Mannat बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान अपने चाहने वालों के दिलों में राज करते है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उनके बंगले मन्नत के बाहर खड़े होकर घंटो तक लम्बा इंतज़ार भी करते हैं। वहीं इस बार भी शाहरुख के बंगले मन्नत को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। जिससे सोशल मीडिया में खलबली मच चुकी है।

Read More : Shahrukh Khan के बेटे नही करेंगे किसी भी हीरोईन से रोमांस, इस वजह से लिया बड़ा फैसला,सुनकर शाहरुख खान के फैंस हुए नाराज…

सोशल मीडिया पर तेज़ी से खबर फ़ैल रही है जिसे फैंस के मन में चिंता पैदा कर दी है। हाल ही में उनके फैन्स ने नोटिस किया की उनके घर के आगे लगी नेम प्लेट गायब है। बता दें की यूं तो बंगले में जाने के कई दरवाजे हैं, लेकिन इस दरवाजे पर अंग्रेजी में मन्नत नाम की नेमप्लेट लगी थी जो की अब नजर नहीं आ रही है।

Read More : Akshay Kumar संग कभी काम नहीं कर सकते Shahrukh Khan, बताई थी ये वजह, कही ये बड़ी बात

कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

आम लोगों के लिए बॉलीवुड सितारे के हाउस नंबर प्लेट की कीमत जानकार हैरानी जरूर हो सकती है। बता दें की इस नेम प्लेट की कीमत हजार लाख नहीं है बल्की इस नेम प्लेट की कीमत 25 लाख रुपये है। शाहरुख़ खान दुनिया के दूसरे सबसे अमीर अभिनेता हैं, शाहरुख खान की कुल संपत्ति 2021 में 600 मिलियन डॉलर आंकी गई थी।

Leave a Comment