MSD : भले ही CSK इस सीजन हुई फ्लॉप, लेकिन अभी भी सुर्खिया बटोर रहे माही, पढ़े पूरी खबर…

MSD

रायपुर। MSD : भारत में सबसे लोकप्रिय खेल है क्रिकेट। क्रिकेट की लोकप्रियता में चार चाँद लगाने का काम करते क्रिकेट को दिलो जान से चाहने वाले प्रशंसक। आए दिन क्रिकेट फैंस अपने मॉडल खिलाड़ियों के कुछ हट कर करने का प्रयाश करते हैं। अगर बात भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MSD) की बात करे तो इनके फैन भारत में ही नहीं पूरे विश्व में है। हर कोई धोनी से मिलना चाहता है और उनसे बात करना चाहता है। इस सीजन उनकी टीम बुरी तरह फ्लॉप रही थी। लेकिन धोनी अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

https://twitter.com/DarshanaJardosh/status/1532973240225628160?s=20&t=RGinMtKQFQmTKJl0mCOVdw

 

इसके पीछे का कारण हैं धोनी का कूल अंदाज जिसके लिए वे हमेशा जाने जाते हैं। ऐसा ही वाकिया एक बार फिर देखने को मिला, धोनी के ऐसे फैन है जिसके कारनामें ने धोने (MSD) को अपने घर तक खींच लाया। धोनी का ये फैन तमिलनाडु के इरोड शहर में रहता है। उनके इस फैन ने ऐसा काम कर दिया कि धोनी खुद अपने घर से उनसे मिलने उनके पास पहुंच गए। धोनी (MSD) के इस फैन का नाम है अप्पूसामी। अप्पूसामी ने जो काम किया उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसमें धोनी भी है।

Read More : IPL 2022 : RCB vs CSK : MS DHONI के आउट होते ही VIRAT ने गुस्से में दी गाली! फैंस ने कहा देशद्रोही, कैमरे में कैद हुई हरकत…

 

धोनी (MSD) के फैन अप्पूसामी एक बुनकर हैं और उन्होंने कपड़े पर धोनी, उनकी बेटी जीवा की एक तस्वीर बनाई है। अप्पूसामी एक हैंडलूम चलाते हैं। धोनी कपड़े पर बनी इस तस्वीर को देखकर बेहद खुश हो गए और इसे खरीदने के लिए पहुंच गए। इसके लिए धोनी के फैन धोनी के काफी तारीफ कर रहे हैं।

Read More : मोहम्मद शमी ने बताया हार्दिक में क्या आया बदलाव, कैसे धोनी, कोहली और रोहित से अलग है पांड्या…

 

धोनी (MSD) ने जो अप्पूसामी और उनकी कला के साथ जो फोटो खिंचवाई उसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। इस तस्वीर को रेलवे और टेक्सटाइल मिनिस्टर दर्शना जरदोश ने शेयर किया है। उन्होंने इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए लिखा है, अप्पूसामी इरोड में चेन्नइमलई समुदाय के बुनकर हैं। वह एक वन स्टेशन वन प्रोडक्ट हैंडलूम की दुकान चलाते हैं। वह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने एमएस धोनी और उनकी बेटी की कपड़े पर तस्वीर बनाई है।

Read More : IPL 2022: आखिर धोनी तो धोनी ही है: जरूरत 17 रन की, 1 छक्का, 2 चौका, 2 रन और फिर मुंबई को चटा दिया हार का धूल…

 

धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें वे अपनी एक दिव्यांग फैन से मिलने पहुंचे हैं। दिव्यांग बच्ची लावण्या बचपन से ही धोनी (MSD) की फैन रही है और वह उनसे मिलना चाहती थी। माही ने उसकी यह ख्वाहिश पूरी कर दी और खुद ही मिलने पहुंच गए। लावण्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो और फोटो शेयर की हैं. लावण्या ने लिखा कि धोनी बहुत ही अच्छे हैं। लावण्या धोनी से मिलने के बाद रोने लगी तो उन्होंने उसके आंसू पोछ दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by LAVANYA PILANIA (@heartqueen_lavanya)

 

माही (MSD) जब लावण्या से मिलने गए थे तो उसके लिए गिफ्ट भी ले गए थे। लावण्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”धोनी से मिलने की फीलिंग शब्दों में बयां नहीं की जा सकती। वे बहुत ही स्वीट और सॉफ्ट स्पॉकन परसन हैं. उन्होंने जिस तरह से मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी, मुझसे हाथ मिलाया और बोले कि रोना नहीं है। उन्होंने मेरे आंसू पोछे। उन्होंने स्केच के लिए मुझे थैंक्यू कहा है।”

Leave a Comment