MP News : दिनदहाड़े प्रोफेसर के घर हुई डकैती, 6 बदमाशों ने रेकी कर दी वारदात को अंजाम, परिवार को बंधक बनाकर की 10 लाख की लूट

 

ग्वालियर। MP News गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर में रहने वाले एक प्रोफेसर के घर दिनदहाड़े 6 नकाबपोश बदमाशों ने डकैती के वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने रेकी करने के बाद प्रोफेसर के परिवार को बंधक बनाकर नकदी 60 हजार सहित 10 के जेवर लूटकर फरार हो गए। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का फूटेज कैद हुआ है।

Read More : MP News : मालिक को सबक सिखाने नौकर ने चुराई JCB, CCTV फुटेज के जरिए पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी…

बता दें कि पंचशील नगर निवासी शिशिर दीक्षित माधव इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस कॉलेज में प्रोफेसर है। सोमवार के दोपहर करीब 2 बजे बाइक सवार 6 नकाबपोश बदमाशों ने पहले घर की रेकी की, फिर घर के अंदर घुसकर प्रोफेसर की पत्नी-बेटी और मां को बंधक बनाकर नकदी 60 हजार सहित 10 लाख की सोने-चांदी के जेवर लूटकर फरार हो गए।

Read More : Important news : क्या आप पैसा निकालने एटीएम का उपयोग करते हैं, तो सावधान, आपके जेब में पड़ सकता है डाका, रिजर्व बैंक ने बनाए ये नियम

घटना की सूचना पर पुलिस की टीम, फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है। एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment