मिशन 2023 : महिला कांग्रेस ने बूथ लेवल पर बनाई टीम, प्रदेश अध्यक्ष फूलोदेवी ने राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन देने को लेकर कही ये बात…

नेहा केशरवानी, रायपुर. छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम की अध्यक्षता में महिला कांग्रेस की बैठक हुई. प्रदेश स्तरीय इस बैठक में सभी जिलों से जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी शामिल हुए. फूलोदेवी नेताम ने बताया कि पिछली बार हुई बैठक में बूथ लेवल पर 5-5 की टीम बनाने की जिम्मेदारी दी गई थी. टीम तैयार कर ली गई है, जो पार्टी को मजबूत करने का काम करेगी, इसी को लेकर आज बैठक में समीक्षा हुई.

फूलोदेवी ने कहा मिशन 2023 को लेकर भी महिला कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. साथ ही महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी भी छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस कर रही हैं. वहीं द्रौपदी मुर्मू के छत्तीसगढ़ आगमन पर उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रपति की उम्मीदवार हैं. उनका धन्यवाद है. द्रोपदी मुर्मू के समर्थन के सवाल पर फूलोदेवी नेताम ने कहा कि हम एक संगठन से जुड़े हैं, हाईकमान जो निर्देश करेंगे हम उनके अनुसार काम करेंगे.

सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहीं महिलाएं

फूलोदेवी नेताम ने ये भी कहा कि सरकार के काम में महिलाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होती है, सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करती हैं. महिला कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता प्रीति कुणाल शुक्ला ने बताया कि हिमाचल प्रदेश और गोवा में विधानसभा चुनाव होने वाला है. हिमाचल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रभारी नियुक्त किया गया है और हर बार महिला कांग्रेस को भी चुनाव रण में मौका दिया जाता है. इस बार भी चुनावी रण में महिला कांग्रेस की क्या भूमिका होगी, इस पर चर्चा होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Comment