CG : नवसंकल्प शिविर में कई महत्वपूर्ण विषयों पर आज होगी चर्चा, PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा केंद्र के खिलाफ….

रायपुर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की तैयारी में है। देश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस सरकार लगातार धरना प्रदर्शन कर रही है। नवसंकल्प शिविर में आज मिडिया को जानकारी देते हुए मोहन मरकाम ने कहा की नवसंकल्प शिविर में केंद्र के खिलाफ आंदोलन करने के लिए रणनीति तैयार की जा रही है।

Read More : Raipur Breaking: CM हाउस पहुंचे विधायक और मंत्री, कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू…

PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किन-किन बिंदु को लागू करना है.आज इस पर चर्चा की जाएगा। 6 समूह बनाए गए हैं.चर्चा के बाद समूह के सदस्य अपनी बात रखेंगे.उसके बाद विधिवत निर्णय लिया जाएगा। इसके अलावा संगठन में रिक्त पदों को भरने का निर्देश मिला है इस पर चर्चा के साथ जिला स्तरीय पदयात्रा। आजादी की 75वीं वर्षगांठ कैसे मनाएं।

केंद्र सरकार के खिलाफ आगामी आंदोलन को लेकर चर्चा होगी। यही नहीं हर जिलों में आयोजित किए जाने वाले संकल्प शिविर और भारत जोड़ो यात्रा पर भी चर्चा होगी। बता दे की प्रदेश कांग्रेस के दो दिवसीय नव संकल्प शिविर का आज अंतिम दिन है. उदयपुर शिविर में हिस्सा लेने वाले नेता आज अपने अनुभव साझा किया।

इसके साथ ही संकल्प शिविर में लाए गए प्रस्ताव आज पारित किए जा रहे है। शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्रिमंडल के सदस्य, पीसीसी पदाधिकारी बड़ी संख्या में आमंत्रित नेता मौजूद रहे।

Leave a Comment