kylie jenner ने शेयर की Kourtney Kardashian की ग्रेंड वेडिंग में परोसा गए थोड़े से पास्ता की तस्वीर, लोगों ने किये मज़ेदार कमेंट्स

Raipur : Social Media Viral दुनिया के सबसे मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट की एक्स वाईफ किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बहन कार्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और म्यूजिशियन ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) संग शादी रचा ली हैं। बता दें कि कार्टनी और ट्रैविस लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

इस रहिस शादी में खाने-पीने से लेकर आवभगत में थोड़ी भी कमी रह जाने पर इंडिया में मेहमानों का नाराज होना आम बात है लेकिन हॉलीवुड भी इससे अलग नहीं है। कार्टनी कार्दशियन और ट्रैविस की शादी में सजावट से लेकर खाने का लैविश इंतजाम किया गया था, लेकिन पास्ता इतनी कंजूसी से सर्व किया गया था।

शेयर की थी थोड़े से पास्ता की तस्वीरें

Social Media Viral काइली जेनर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी में सर्व किए गए पास्ता की तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इसे लेकर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। काइली के इंस्टा स्टोरी को ट्वीटर पर शेयर कर लोग नाराजगी जता रहे हैं | कई सोशल मीडिया यूजर्स तो पास्ता की क्वांटिटी देख चकरा गए हैं। एक ने लिखा – ‘ मैं तो दंगा कर देता, ये सर्विंग नहीं है, ये एक बाइट है’|

दूसरे ने लिखा ‘कार्टनी की वेडिंग में इतना कम पास्ता सर्व किया गया. अगर मैं होता तो इसका विरोध जताता।’

तीसरे ने लिखा ‘कार्टनी की वेडिंग में पास्ता की मात्रा सबसे दुखद है जो मैंने अब तक देखा’|

एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ‘सिर्फ एक कौर’|

लोग लगातार इस तरह के मजेदार ट्वीट्स सोशल मिडिया पर शेयर करे पड़े हैं। बता दें की यह ग्रेंड वेडिंग इटली में हुई। इस वेडिंग में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए।

Leave a Comment