KK Last Song : रिलीज हुआ सिंगर KK का आखिरी गाना, सुनकर भावुक हुए फैंस…

KK Last Song

दिल्ली। KK Last Song : म्यूजिक इंडस्ट्री के चमकते हुए सितारे सिंगर केके उर्फ कृष्णकुमार कुन्नथ ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। 54 वर्षीय सिंगर ने कोलकाता में अपना आखिरी कॉन्सर्ट किया था, जिसके बाद ही अचानक उनकी तबियत बिगड़ी और उनका निधन हो गया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था, लेकिन इस गम के माहौल में सिंगर का आखिरी गाना KK Last Song रिलीज हो गया है, जो उन्होंने फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ के लिए गाया था।

Read More : KK ने अपने पूरे करियर में कभी शादियों में नहीं गाया गाना, ठुकराया 1 करोड़ का ऑफर, जानिए क्या थी वजह

 

बता दे, ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म का गाना ‘धूप पानी बहने दे’ जारी कर दिया है। KK Last Song इस गाने को गुलजार साहब ने लिखा है और इसे कंपोज शांतनु मोइत्रा ने किया है। केके का यह गाना पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता पर फिल्माया गया है, जिसे अब लोग खूब पसंद कर रहे हैं। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।

यहाँ सुने KK का आखिरी गाना – KK Last Song

फिल्म की बात करें तो पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा’ की कहानी जंगल के किनारे बसे एक गांव के लोगों की है, जिन्हें हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। KK Last Song अभिनेता की यह फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है।

Leave a Comment